पिता के जयंती समारोह को लेकर अनुप्रिया और पल्लवी पटेल में घमासान, राजधानी में हाईवोल्टेज ड्रामा

Lucknow : पिता के जयंती समारोह को लेकर अनुप्रिया और पल्लवी पटेल में घमासान, राजधानी में हाईवोल्टेज ड्रामा

पिता के जयंती समारोह को लेकर अनुप्रिया और पल्लवी पटेल में घमासान, राजधानी में हाईवोल्टेज ड्रामा

Tricity Today | अनुप्रिया और पल्लवी पटेल

Uttar Pradesh News : अपना दल संस्थापक सोनेलाल पटेल के जयंती समारोह को लेकर उनकी दोनों बेटियां आमने सामने आ गई हैं। शनिवार को लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित कार्यक्रम को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल और यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को हराकर विधानसभा पहुंचने वाली उनकी बहन पल्लवी पटेल के बीच घमासान चल रहा है। पल्लवी पटेल अपने समर्थकों के साथ कार्यक्रम में जाना चाहती हैं। विरोध का अंदेशा भांपकर पुलिस ने उन्हें रोक लिया। पल्लवी और उनके समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने पल्लवी को हिरासत में ले लिया है।

क्या है पूरा मामला
शनिवार को अपना दल के संस्थापक सोनेलाल पटेल की जयंती है। अपना दल (एस) की मुखिया और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में कार्यक्रम आयोजित किया। उनकी बहन और अपना दल (कमेरावादी) की नेता पल्लवी पटेल अपने समर्थकों के साथ अनुप्रिया पटेल के कार्यक्रम में जाने का ऐलान कर दिया। अलग ही बड़ी संख्या में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को लेकर इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान की तरफ चलीं। उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दरअसल, पल्लवी पटेल विरोध में धरना प्रदर्शन करने लगीं। उनके साथ सुहेलदेव समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और विधायक ओम प्रकाश राजभर व केशव देव को भी हिरासत में लिया गया है। कार्यकर्ताओं ने पुलिस की गाड़ी को रोका। 

होटल के बाहर धरने पर बैठ गई पल्लवी पटेल
लखनऊ से मिली जानकारी के मुताबिक पल्लवी पटेल कार्यक्रम का विरोध करते हुए होटल के बाहर धरने पर बैठ गईं। पल्लवी पटेल अपने समर्थकों के साथ हैं। वह इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान जाने की जिद कर रहीं थीं। सोनेलाल जयंती पर कार्यक्रम को लेकर विवाद हुआ है। अपना दल के दोनों गुटों में कार्यक्रम को लेकर विवाद चल रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.