कानपुर में अनुप्रिया पटेल का बड़ा बयान, कहा- इस चुनाव में निकलेगी सपा साइकिल की हवा

UP Election : कानपुर में अनुप्रिया पटेल का बड़ा बयान, कहा- इस चुनाव में निकलेगी सपा साइकिल की हवा

कानपुर में अनुप्रिया पटेल का बड़ा बयान, कहा- इस चुनाव में निकलेगी सपा साइकिल की हवा

Tricity Today | अनुप्रिया पटेल

Lucknow News : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल पुरजोर तरीके से प्रचार-प्रसार करने में लगी हैं। गुरुवार को बीजेपी की सहयोगी अपना दल एस की नेता अनुप्रिया पटेल कानपुर पहुंची और तीसरे चरण में चुनाव प्रचार को तेज धार देने के लिए चुनाव प्रचार किया। इस दौरान अनुप्रिया पटेल ने साफ तौर पर दावा किया कि पूरा माहौल उनके पक्ष में दिख रहा है। उन्होंने कहा कि पहले दो चरणों में हुए मतदान के बाद साफतौर पर कहा जा सकता है कि माहौल भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में है और यूपी के लोग एक बार फिर से एनडीए की सत्ता में वापसी करने जा रहे हैं।

अखिलेश यादव पर बोला हमला
अनुप्रिया पटेल ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव अनपर भी जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि वो चाहे कुछ कहें कि हमारी जमानत जब्त होने जा रही है लेकिन मैं कह रही हूं कि अखिलेश यादव के दावे की हवा निकल जाएगी। उन्होंने कहा कि दोनों चरणों में बीजेपी को बढ़त है। रामपुर के स्वार टांडा में अपना दल आगे है। हमारे विकास के कार्यों पर विश्वास कर जनता ने मुहर लगाई है। बता दें कि, स्वार सीट पर सपा के टिकट से आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम चुनाव लड़ रहे हैं जिनके आगे बीजेपी और अपना दल गठबंधन से नवाब परिवार से हैदर अली खान मैदान में हैं।

यूपी में 7 चरणों में हों रहें मतदान
यूपी में 7 चरणों में चुनाव होंगे। यूपी में इन चरणों के तहत 10 फरवरी को पहले चरण में 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों पर 60 फीसदी से अधिक मतदान हुआ। इसके बाद दूसरे चरण के मतदान 14 फरवरी को हुए जिसमें करीब 65 प्रतिशत वोट किया गया। अब तीसरे चरण के चुनाव की तैयारियों में प्रत्याशी जुट गए हैं। जो 20 फरवरी को होगा।23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा। 10 मार्च को चुनाव के नतीजे आएंगे। आखिरी चरण पूर्वांचल में होगा। पहले चरण में 58 और आखिरी चरण में 64 विधानसभा सीटों में वोटिंग होगी। वहीं 10 मार्च को नतीजे आएंगे। ऐसे में सभी राजनीतिक दल वोटरों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए हर सम्भव प्रयास करने में जुटे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.