असदुद्दीन ओवैसी से राजनीति को नहीं समाज को खतरा : इमरान मसूद, कांग्रेस नेता

सहारनपुर :  असदुद्दीन ओवैसी से राजनीति को नहीं समाज को खतरा : इमरान मसूद, कांग्रेस नेता

असदुद्दीन ओवैसी से राजनीति को नहीं समाज को खतरा : इमरान मसूद, कांग्रेस नेता

Google Image | असदुद्दीन ओवैसी और असदुद्दीन ओवैसी

Saharanpur : उत्तर प्रदेश विधानसभा 2022 चुनाव के मद्देनजर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी 31 अक्तूबर को सहारनपुर पहुंचेंगे। बता दें मेरठ और मुजफ्फरनगर के दौरे के बाद सहारनपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। ओवैसी के पहुंचने से पहले सहारनपुर में तैयारी जोर शोर से की जा रही है। इसका असर सहारनपुर में कितना पड़ेगा इस मसले पर ट्राइसिटी टुडे ने कांग्रेस के दिग्गज नेता एवं सहारनपुर के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी इमरान मसूद से खास बातचीत की।


पश्चिम उत्तर प्रदेश के कद्दावर कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने ट्राइसिटी टुडे से बातचीत करते हुए कहा "ओवैसी साहब का अपना एजेंडा है, जिस अजेंडे पर वह काम कर रहे हैं। हमारे एजेंडा और असरूद्दीन ओवैसी के एजेंडे में फर्क है। इस पर मैं क्या टिप्पणी करूं। ओवैसी को सोचना चाहिए कि अगर उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ती है तो उसका फायदा किसको होगा यह तय उनको करना है कि वो किस की मदद करना चाहते हैं।"

अपनी चुनावी यात्रा में निकले असदुद्दीन ओवैसी ने पिछले दिनों मुजफ्फरनगर में रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि कब तक दरी बिछाते रहेंगे। अब हम दरी नहीं बिछाएंगे। विधानसभा में बैठकर अपनी आवाज बुलंद करेंगे। इस पर इमरान मसूद ने ने कहा " क्या लच्छेदार बात करने से विधानसभा का रास्ता खुल जाएगा, लच्छेदार बात करने से कुछ नहीं होगा। चुनाव, चुनाव के तरीके से लड़ा जाता है।" कांग्रेस नेता ने आगे कहा "चुनाव में अलग-अलग समीकरण होते हैं। सबके साथ के बिना चुनाव लड़ाना संभव नहीं होता। एक समुदाय की बात करने वाले नेता नफरत के अलावा कुछ और नहीं बोते। 

ट्राइसिटी टुडे के सवालों का जवाब देते हुए कांग्रेस के दिग्गज नेता इमरान मसूद ने बातचीत में कहा "असदुद्दीन ओवैसी की रैलियों और जनसभाओं से इमरान मसूद को कोई खतरा नहीं। ओवैसी की पार्टी की विचारधारा एवं एजेंडा अलग है। जनता को पता है कि कांग्रेस पार्टी का विचारधारा असदुद्दीन ओवैसी से काफी अलग है। हमारी विचारधारा केवल एक समुदाय को लेकर चलने की नहीं बल्कि सभी धर्मों को एक साथ चलने की है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.