अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या, मीडिया कैमरों के सामने हुई पूरी वारदात

BIG BREAKING : अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या, मीडिया कैमरों के सामने हुई पूरी वारदात

अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या, मीडिया कैमरों के सामने हुई पूरी वारदात

Tricity Today | अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या

Prayagraj : उत्तर प्रदेश से इस वक्त की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। कुख्यात माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस अभिरक्षा के बीच अज्ञात हमलावरों ने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। जिसमें 2 लोग की अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। जिसमें दोनों को कई गोलियां लगी हैं। इसके बाद पुलिस वाले दोनों भाइयों को केल्विन हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है।

रूटीन मेडिकल के लिए केल्विन अस्पताल ले का रही थी पुलिस
प्रयागराज में शनिवार की रात अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को पुलिस रूटीन मेडिकल चेकअप के लिए केल्विन अस्पताल लेकर जा रही थी। अस्पताल के बाहर मीडियापर्सन अतीक अहमद से सवाल पूछ रहे थे। तभी अचानक 3 लोग आए और ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस गोलीबारी में अतीक अहमद और अशरफ को सिर, चेहरे और सीने में कई गोलियां लगी हैं। दोनों वहीं सड़क पर गिर पड़े। पुलिसकर्मी आनन-फानन में दोनों को अस्पताल के लेकर भीतर लेकर घुसे। चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया है।

वारदात में 10 राउंड फायरिंग हुई
पुलिस से मिली शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक इस वारदात में तीनों हमलावरों ने 10 राउंड फायरिंग की। सारी गोलियां अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को लगी हैं। प्रयागराज में इस वक्त कॉम्बिंग चल रही है। पुलिस ने पूरे जिले में नाकाबंदी की है। पुलिस अफसरों का कहना है कि हमलावरों को ढूंढने की कोशिश की जा रही है। दूसरी ओर घटनास्थल के आसपास पूरे इलाके को पुलिस ने सील कर दिया है। जानकारी मिलने के बाद प्रयागराज जोन के एडीजी, आईजी, डीआईजी और पुलिस कमिश्नर मौके पर पहुंचे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.