अतीक अहमद के जीजा का परिवार फरार, पुलिस तलाश में जुटी

मेरठ से बड़ी खबर : अतीक अहमद के जीजा का परिवार फरार, पुलिस तलाश में जुटी

अतीक अहमद के जीजा का परिवार फरार, पुलिस तलाश में जुटी

Google Image | Symbolic

Meerut News : मेरठ से बड़ी खबर है। अतीक अहमद के जीजा डॉक्टर अखलाक का परिवार फरार है। झांसी में अतीक अहमद के बेटे असद का एनकाउंटर होने के बाद से यह फरार है। डॉक्टर अखलाक का परिवार पता नहीं कहां है। पड़ोसियों को भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। उनके घर में ताला लटका हुआ है। आपको बता दें कि अतीक की बहन आयशा और जीजा डॉ.अखलाक पर गुड्डू मुस्लिम को पहना देने और फरारी काटने में आर्थिक मदद करने का आरोप लगा है।

डॉ.अखलाक के घर के सीसीटीवी कैमरे में गुड्डू मुस्लिम कैद हुआ था। उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने डॉ.अखलाक को गिरफ्तार करके प्रयागराज पुलिस को सौंप दिया था। अतीक की बहन भी आरोपी थी। डॉ.अखलाक की बेटी से अतीक के बेटे असद का रिश्ता तय हुआ था। अब मेरठ पुलिस डॉ.अखलाक के आरोपी परिवार वालो की तलाश करने में जुट गई है। मिली जानकारी के मुताबिक डॉक्टर का पूरा परिवार रातोंरात गायब हो गया है। पड़ोसियों को भी भनक नहीं लगी है।

यूपी एसटीएफ का कहना है कि असद प्रयागराज से अहमदाबाद के रास्ते पुलिस पर हमला करके अपने पिता को छुड़ाना चाहता था। उसके बाद दोनों बाप-बेटा विदेश भागने की फिराक में थे। इसके लिए उसने मुंबई में भी अतीक के कुछ पुराने करीबियों से संपर्क किया था, लेकिन वह अपने मंसूबों को पूरा कर पाने से पहले ही एसटीएफ की गोलियां का निशाना बन गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.