नोएडा से पटना के लिए डायरेक्ट बस सेवा शुरू, अब नहीं लगाना पड़ेगा चक्कर

यात्री ध्यान दें : नोएडा से पटना के लिए डायरेक्ट बस सेवा शुरू, अब नहीं लगाना पड़ेगा चक्कर

नोएडा से पटना के लिए डायरेक्ट बस सेवा शुरू, अब नहीं लगाना पड़ेगा चक्कर

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

बिहार सरकार ने नागरिकों की सुविधा के लिए नई बस सेवा शुरू की है। अब पटना जाने के लिए गाजियाबाद के कौशांबी बस डिपो से सीधी एसी जनरथ बस सेवा शुरू हो गई है। नोएडा डिपो पर यह बस शाम को 5.40 बजे मिलेगी। बस अगले दिन शाम चार बजे पटना पहुंचेगी। यह बस सेवा 25 दिसंबर से शुरू हुई है। 

पटना के लिए गाजियाबाद और नोएडा से बस सेवा नहीं थी। लोगों को बस बदल कर पटना जाना पड़ता था। पहले मुसाफिरों को यहां से गोरखपुर जाना पड़ता था। डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक आरके त्रिपाठी ने बताया कि बस निर्धारित समय पर नोएडा डिपो पहुंच जाती है। फिर यहां से पटना के लिए रवाना हो रही है। नोएडा डिपो से पटना तक का किराया 2030 रुपये है। नोएडा में बस 15 मिनट रूकेगी। 

वापसी में यह बस पटना से सुबह आठ बजे चलेगी और अगले दिन सुबह सात बजे कौशांबी डिपो पहुंचेगी। बस में 42 सीटें हैं। बस लखनऊ के आलमबाग बस अड्डे, अयोध्या और गोरखपुर होते हुए पटना जाएगी। कौशांबी बस अड्डे पर मोबाइल नंबर 9711120699 पर बस सेवा के बारे में जानकारी हासिल की जा सकती है। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक ने बताया कि कौशांबी और साहिबाबाद डिपो की लखनऊ, कानपुर और प्रयागराज के लिए भी नोएडा होकर बस निकलती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.