चौधरी चरण सिंह को भूले रालोद प्रत्याशी, जाट समाज में गुस्सा, बोले- वोट से देंगे चोट

बागपत से बड़ी खबर : चौधरी चरण सिंह को भूले रालोद प्रत्याशी, जाट समाज में गुस्सा, बोले- वोट से देंगे चोट

चौधरी चरण सिंह को भूले रालोद प्रत्याशी, जाट समाज में गुस्सा, बोले- वोट से देंगे चोट

Tricity Today | चौधरी चरण सिंह को भूले रालोद प्रत्याशी

Baghpat News : बागपत विधानसभा से चुनाव लड़ने वाले रालोद उम्मीदवार अहमद हमीद की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। दरअसल, अहमद हमीद ने अपना चुनाव प्रचार वाहन निकाला है। बड़ी बात यह है कि इस वाहन पर किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह का फोटो नहीं है। वैसे तो राष्ट्रीय लोक दल चौधरी चरण सिंह के नाम पर वोट मांग रहा है, लेकिन चुनाव प्रचार वाहन में चौधरी चरण सिंह का फोटो ना होना अपने आप में ही एक बहुत बड़ी बात है। जिसकी वजह से जाट समाज राष्ट्रीय लोक दल के उम्मीदवार से काफी नाराज दिखाई दे रहा है।

फोटो और वीडियो वायरल
रालोद प्रत्याशी अहमद हमीद के वाहन पर भीमराव अंबेडकर से लेकर अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव की फोटो लगी हुई है, लेकिन चौधरी चरण सिंह की फोटो नहीं लगी। जिसके बाद जाट समाज के लोगों ने इसका फोटो और वीडियो क्लिक करके सोशल मीडिया पर वायरल करना शुरू कर दिया है। जिसमें साफतौर पर दिख रहा है कि रालोद उम्मीदवार अपने चुनाव प्रचार वाहन पर चौधरी चरण सिंह का फोटो लगाना भूल गए हैं।

उम्मीदवार को होगा नुकसान
आपको बता दें कि बागपत विधानसभा सीट से रालोद और सपा उम्मीदवार नवाब अहमद हमीद चुनाव लड़ रहे हैं। अहमद बड़े नेता कहे जाने वाले नवाब कोकब हमीद के बेटे हैं। उनका बागपत में अच्छा दबदबा है। इसी के कारण जयंत चौधरी ने उनको राष्ट्रीय लोक दल से उम्मीदवार घोषित किया है। इस मामले को लेकर वहां के निवासी अमित तोमर ने बताया कि राष्ट्रीय लोक दल के प्रत्याशी के चुनावी वाहन पर बाबा चौधरी चरण सिंह की फोटो नहीं है। यह एक बहुत बड़ी भूल है, जिसको जाट समाज कभी बर्दाश्त नहीं कर सकता।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.