इंस्टाग्राम शौकीन सास के खिलाफ थाने पहुंची बहू, कहा- इंटरनेट डाटा खत्म करने वाली FIR लिखो

यूपी में एक मामला ऐसा भी : इंस्टाग्राम शौकीन सास के खिलाफ थाने पहुंची बहू, कहा- इंटरनेट डाटा खत्म करने वाली FIR लिखो

इंस्टाग्राम शौकीन सास के खिलाफ थाने पहुंची बहू, कहा- इंटरनेट डाटा खत्म करने वाली FIR लिखो

Google Photo | Symbolic Photo

Uttar Pradesh News : सास और बहू के बीच झगड़े के किस्से तो आपने बहुत सुने होंगे, लेकिन सदर बाजार थाना क्षेत्र में अनोखा मामला सामने आया है। जहां मोबाइल का इंटरनेट डाटा खत्म करने को लेकर एक बहू ने अपनी सास के खिलाफ शिकायत लेकर थाने चली गई। यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का है।

बहू ने सास के खिलाफ शिकायत में क्या कहा?
बहू का कहना है कि उसकी सास दिनभर मोबाइल चलाती हैं। जब वह मोबाइल हाथ में लेती हैं तो इंटरनेट डाटा खत्म हो जाता है। बहू का कहना है कि सुबह के समय उसका पति अपने काम पर चला जाता हैं। वह दिनभर अपने घर के काम और बच्चो को संभालने में व्यस्त रहती थी। सास मोबाइल में दिनभर रील और फेसबुक देखती रहती हैं। शाम को समय मिलता तो अक्सर मोबाइल का डाटा खत्म मिलता था। मोबाइल ना चलने को लेकर दोनों में अक्सर विवाद होता रहा है। आपसी विवाद को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि बहू ने सास से अलग रहने का फैसला कर लिया। 

बहूरानी ने पति को भी नहीं छोड़ा
बहू का कहना है कि उनके पति ने भी अपनी मां का पक्ष लिया। जिस कारण पति और पत्नी के बीच अविश्वास की दरार बढ़ती गई। आक्रोशित बहू ने थाने पहुंचकर सास और पति के खिलाफ मोबाइल डाटा खत्म करने की तहरीर दी। सदर बाजार थाना प्रभारी प्रवेश सिंह के अनुसार बताया बहू की शिकायत के आधार पर दोनों पक्षों को बुलाकर बात की। आपसी बातचीत के बाद दोनों पक्षों में फैसला हो गया, लेकिन मामला काफी अजीबोगरीब है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.