नन्द गोपाल नंदी ने सपा और RJD के घोषणा पत्र पर ली चुटकी, कहा- कभी मुर्गे को अंडा देते देखा है?

लोकसभा चुनाव : नन्द गोपाल नंदी ने सपा और RJD के घोषणा पत्र पर ली चुटकी, कहा- कभी मुर्गे को अंडा देते देखा है?

नन्द गोपाल नंदी ने सपा और RJD के घोषणा पत्र पर ली चुटकी, कहा- कभी मुर्गे को अंडा देते देखा है?

Google Image | नन्द गोपाल नंदी

Lucknow News : उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर (औद्योगिक विकास मंत्री) नंद गोपाल नंदी ने समाजवादी पार्टी और आरजेडी के घोषणा पत्र पर कड़ा प्रहार किया है। उन्होंने दोनों पार्टियों के घोषणा-पत्र पर करारी चुटकी ली है। उन्होंने कहा है कि समाजवादी पार्टी और आरजेडी के नेता देश की जानत को मुर्ख समझते हैं, लेकिन वह गलत है। देश के लोग सभी पार्टियों की नीतियों को बखूबी से जानते हैं।

"ये लोग जनता को मूर्ख समझने की भूल कर रहे"
कैबिनेट मिनिस्टर ने कहा, "पार्टी द्वारा निर्धारित गोरखपुर, अलीगढ़ और अम्बेडकरनगर आदि लोकसभा चुनाव प्रवास की व्यस्तता के बीच मैंने सपा और आरजेडी का घोषणा पत्र पढ़ा था। पढ़ने से ऐसा लगा कि समाजवादी पार्टी और आरजेडी जैसी पार्टियों का चुनावी घोषणा पत्र किसी कंगाल बैंक के चेक जैसा है। बिना बुनियाद की ईमारत बनाने के दावे और हवा-हवाई खोखले वादे करके ये जनता को मूर्ख समझने की भारी भूल कर रहे हैं।"

"घोषणा पत्र कोढ़ में खाज की तरह"
नंद गोपाल नंदी ने आगे कहा, "कांग्रेस-सपा और आरजेडी जैसी पार्टियों का आपस में इंडी गठबंधन है। ऐसे में साझा घोषणा पत्र न जारी करके 'अपनी ढपली-अपना राग अलापना' इस बात का प्रमाण है कि तथाकथित ठगबंधन की गांठ खुल गई है। इंडी गठबंधन की न तो नीति तय है और न ही नेता! एक अनार सौ बीमार वाली हालत है और ऐसे में अपना-अपना घोषणा पत्र कोढ़ में खाज की तरह है।"

नन्दी ने ली चुटकी
नन्दी ने समाजवादी पार्टी के घोषणा पत्र पर कटाक्ष करते हुए कहा, "इनका घोषणा पत्र जारी करना ठीक वैसे ही है, जैसे बैल यह दावा करे कि वह दूध देगा और मुर्गा यह वादा करे कि वह अण्डा देगा। इनके द्वारा झूठ बोलने और बे-सिर पैर के लुभावने वादे करने की कोई सीमा नहीं है। ये यह भी वादा कर सकते हैं कि क्रिकेट में 11 खिलाड़ी एक ही बॉल से खेलते हैं। यह बहुत बड़ा अन्याय है। हमारी सरकार आने पर सभी खिलाडियों को न्याय दिलायेंगे और सभी 11 खिलाडियों को खेलने के लिए एक-एक बॉल देंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.