एक शव लेकर निकले परिजन खुद बन गए लाश, जानिए कैसे क्या हुआ

अनहोनी : एक शव लेकर निकले परिजन खुद बन गए लाश, जानिए कैसे क्या हुआ

एक शव लेकर निकले परिजन खुद बन गए लाश, जानिए कैसे क्या हुआ

Google Image | एक सड़क हादसे में एंबुलेंस में सवार पांच लोगों की मौत हो गई

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में मंगलवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में एंबुलेंस में सवार 5 लोगों की मौत हो गई। सभी लोग एंबुलेंस में शव लेकर राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जा रहे थे। इसी दौरान मंगलवार की जल्दी सुबह भदोही जिले के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र में सड़क पर किनारे खड़े एक कंटेनर से तेज रफ्तार एंबुलेंस टकरा गए और उसमें सवार पांचों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौका स्थल पर पहुंच गई और शवों को बाहर निकालना शुरू किया। 

भदोही पुलिस ने इस दर्दनाक सड़क हादसे के बारे में जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर लाला नगर टोल प्लाजा अमवा गांव के पास यह वीभत्स हादसा हुआ। पांच लोग एक एंबुलेंस में शव लेकर चित्तौड़गढ़ जा रहे थे। इसी दौरान मंगलवार की सुबह एंबुलेंस अमवा अंडरपास से पहले खड़े कंटेनर से टकरी गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एंबुलेंस में बैठे लोग भी नहीं संभल पाए। हादसे में पांचों की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

यह सभी लोग पश्चिम बंगाल के आसनसोल से एंबुलेंस में शव लेकर राजस्थान जा रहे थे। इस भयानक हादसे में एंबुलेंस के चालक समेत सभी पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस दल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने क्रेन की मदद से किसी तरह एंबुलेंस में फंसे लोगो को बाहर निकाला। शवों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। मृतकों के पास से मिले कागजात के जरिए पुलिस उनके परिजनों से संपर्क करने में जुटी हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.