कहा- उनकी पहचान ये है कि वह मायावती जी के भतीजे हैं

चंद्रशेखर का आकाश आनंद पर तीखा हमला : कहा- उनकी पहचान ये है कि वह मायावती जी के भतीजे हैं

कहा- उनकी पहचान ये है कि वह मायावती जी के भतीजे हैं

Google Image | Symbolic Image

UP News : भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद 'रावण' ने मायावती के भतीजे आकाश आनन्द को लेकर मीडिया को अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि 'आकाश आनंद की पहचान ये है कि वह मायावती जी के भतीजे हैं।' बता दें, हाल ही में मध्य प्रदेश में अपने एक कार्यक्रम के दौरान बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद को पहचानने से इंकार करते हुए उनकी बेइज्जती कर दी थी। उसे लेकर उत्तर प्रदेश की राजनीति का पारा चढ़ गया है। इससे चंद्रशेखर के समर्थक काफी नाराज हैं। वे इसका विरोध भी कर रहे हैं।

मायावती का करता हूं सम्मान : आजाद
चंद्रशेखर आजाद इससे पहले भी कई मौकों पर बसपा प्रमुख मायावती की तारीफ करते नजर आए हैं। वह मायावती को अपना राजनीतिक गुरु बताते हैं। वहीं, मायावती के भतीजे की ओर से दिए गए विवादास्पद बयान पर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा, 'आकाश आनंद की पहचान ये है कि वह मायावती जी के भतीजे है। मैं नहीं कहूंगा कि मैं उन्हें नहीं जानता। इतिहास गवाह है पैसे वालों ने कभी गरीबों को इंसान नहीं माना। गरीब हमेशा जूते के समान रहे। उन्होंने भीम आर्मी के करोड़ों कार्यकर्ताओं का अपमान किया।'

मध्य प्रदेश में बोले आकाश- कौन भीम आर्मी
मध्य प्रदेश में विश्व आदिवासी दिवस के मौके पर मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने पैदल मार्च कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस दौरान जब उनसे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर को चुनौती के तौर पर देखने के बाबत सवाल किया गया तो उन्होंने चंद्रशेखर को पहचानने से इनकार करते हुए उनकी बेइज्जती करते हुए कहा, 'कौन भीम आर्मी, हम नहीं जानते ऐसी किसी चीज को। ऐसे छोटे-मोटे लोगों के लिए हमारे पास समय नहीं है। हमारी अपनी जनता इतनी है, इतने लोग हैं, जिनके लिए हमें काम करने की जरूरत है और हम अपना काम कर रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.