आवारा पशु से टकराई बाइक, तीन लोगों की मौत

बिजनौर से बड़ी खबर : आवारा पशु से टकराई बाइक, तीन लोगों की मौत

आवारा पशु से टकराई बाइक, तीन लोगों की मौत

Google Image | Symbolic

Bijnor news : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में हल्दौर थाना क्षेत्र के नांगल जाट गांव के पास सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। बताया गया है कि यह सड़क हादसा आवारा पशु से बाइक टकराने के कारण हुआ। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। 

कैसे हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, बिजनौर के हल्दौर थाना क्षेत्र के तीमरपुर गांव निवासी अनुज, विक्की और बिजनौर के मोहल्ला इंद्रलोक कालोनी निवासी अंकित रविवार को बाइक पर सवार होकर नहटौर किसी काम से गए थे। बताया गया है कि रविवार रात लगभग आठ बजे तीनों बाइक पर सवार होकर नहटौर से वापस अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान जब वह बाइक लेकर बिजनौर नहटौर हाइवे पर स्थित गांव नांगलजट के पास पहुंचे, तभी अचानक एक आवारा पशु उनकी बाइक के सामने आ गया। आवारा पशु अचानक सामने आने के कारण उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और आवारा पशु से टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार तीनों लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। 

पुलिस कर रही मामले की जांच
हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने मृतकों की पहचान करने के बाद उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी। मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.