आर्मी की तैयारी के लिए दौड़ लगा रहे युवक को बाइक ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

हरदोई : आर्मी की तैयारी के लिए दौड़ लगा रहे युवक को बाइक ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

आर्मी की तैयारी के लिए दौड़ लगा रहे युवक को बाइक ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

Google Image | मोहित का फाइल फोटो

Hardoi : जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जिले के अरवल थाना क्षेत्र के पूरारतन गांव मैं सड़क पर दौड़ लगा रहे युवक को तेज रफ्तार बाइक सवार ने टक्कर मार दी। युवक टक्कर लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने युवक को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया लेकिन हालत गंभीर होने के कारण इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

सड़क पर लगा रहा था दौड़ 
हरपालपुर में अरवल थाना क्षेत्र के पूरारतन गांव मैं मोहित(17) पुत्र रणवीर अपने परिवार के साथ रहता था। मोहित शनिवार शाम को फौज की भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ लगा रहा था। दौड़ लगाते समय हरपालपुर थाना क्षेत्र पलिया गांव की तरफ से तेज रफ्तार बाइक आ रही थी। तेज रफ्तार बाइक में मोहित को जोरदार टक्कर मारी। टक्कर लगने से मोहित घायल होकर नीचे गिर गया। 

हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल के लिए किया रेफर 
घटना के बाद आसपास के लोग एकत्र हो गए। लोगों ने तुरंत एंबुलेंस को फोन कर बुलाया। एम्बुलेंस के द्वारा पीड़ित को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरपालपुर में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इलाज के दौरान मोहित की मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल। 

शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए 
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। अभी तक पीड़ित परिवार की तरफ से कोई लिखित तहरीर नहीं दी गई है। शिकायत मिलने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.