नहर में समाई बाइक, पति-पत्नी को बचाया लेकिन 6 साल की बच्ची लापता, बदहवास पिता ने लगाई छलांग

Uttar Pradesh News : नहर में समाई बाइक, पति-पत्नी को बचाया लेकिन 6 साल की बच्ची लापता, बदहवास पिता ने लगाई छलांग

नहर में समाई बाइक, पति-पत्नी को बचाया लेकिन 6 साल की बच्ची लापता, बदहवास पिता ने लगाई छलांग

Google Image | Symbolic

Bhadohi news : उत्तर प्रदेश के भदोही में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां विंध्याचल धाम के दर्शन कर बाइक सवार दंपति अपनी 6 साल की बच्ची के साथ घर लौट रहे थे। जब वे औराई के ऊगापुर के पास पहुंचे, तभी अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और नहर में समा गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने पुलिस की मदद से किसी तरह पति-पत्नी को नहर से बाहर निकाल लिया, मगर 6 साल की मासूम बच्ची का कोई सुराग नहीं लगा। घटना के बाद से बच्ची की तलाश की जा रही है। 

विंध्याचल धाम के दर्शन कर लौट रहे थे तीनों
जानकारी के अनुसार, भदोही जिले के कटरा बाजार में राजेश विश्वकर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं। बताया गया है कि शनिवार को वह बाइक पर सवार होकर अपनी पत्नी और छह साल की बेटी पूर्वी के साथ विंध्याचल धाम दर्शन करने गए थे। धाम के दर्शन करने के बाद शाम के समय तीनों बाइक से घर लौट रहे थे। जब वे औराई के ऊगापुर के पास पहुंचे, तभी अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई। वह जब तक बाइक को संभाल पाते, तब तक बाइक सड़क किनारे बह रही नहर में गिर गई। इस घटना को कई लोगों ने देख लिया। उसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और घटना की सूचना पुलिस को दे दी।

बेटी को तलाशने के लिए फिर से नहर में कूदा पिता
मौके पर पहुंची पुलिस और अन्य लोगों ने किसी तरह राजेश विश्वकर्मा और उनकी पत्नी को नहर से बाहर निकाला, मगर उनकी 6 साल की मासूम बच्ची का कोई सुराग नहीं लगा। नहर से बाहर निकलने के बाद जब पिता राजेश को कुछ होश आया, तो उन्होंने देखा कि उनकी बच्ची अभी तक नहीं मिली है। इसके बाद वह इतने बदहवास हो गए कि बच्ची को तलाश करने के लिए उन्होंने फिर से नहर में छलांग लगा दी। इसके बाद पुलिस और अन्य लोगों ने किसी तरह उन्हें नहर से बाहर निकाला। फिलहाल पुलिस नहर में बच्ची की तलाश करने में जुटी है। घटना के बाद से ही बच्ची के माता-पिता और अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.