पड़ोसन के घर में घुसकर भाजपा नेता पर छेड़खानी का आरोप, पीड़िता आत्महत्या को मजबूर

Moradabad : पड़ोसन के घर में घुसकर भाजपा नेता पर छेड़खानी का आरोप, पीड़िता आत्महत्या को मजबूर

पड़ोसन के घर में घुसकर भाजपा नेता पर छेड़खानी का आरोप, पीड़िता आत्महत्या को मजबूर

Google photo | Symbolic Photo

Moradabad : बीजेपी नेता की हरकतों से एक परिवार डिप्रेशन के साथ-साथ दहशत में जीने के लिए मजबूर है। यह बात इतनी बढ़ गई कि परिवार सामूहिक आत्महत्या के लिए चेतावनी भी दे दिया है। दरअसल भाजपा का मंडल मंत्री लेवन के इस नेता पर अपनी पड़ोसन के घर में जबरन घुसकर छेड़खानी के आरोप लगे हैं। महिला के पति का आरोप है कि वह पांच महीने से उनकी पत्नी से छेड़खानी कर रहा है। आरोपी नेता अब पीड़ित परिवार पर दबाव बनाने के लिए उल्टा झूठा केस बनाकर अपनी हरकतों को जारी रखना चाहता है। 

पत्नी पर हक जताने के साथ पूरे परिवार को कर रहा टॉर्चर
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के कटघर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले का है। बीजेपी नेता की हरकतों से डिप्रेशन के शिकार युवक ने पूरी आपबीती बताई। महिला के पति का कहना है कि वह मेरी पत्नी से कहता है कि तुम मुझे पसंद हो और जो चीज मुझे पसंद होती है। उसे किसी भी तरह मैं पा लेता हूं और तुम्हें भी हासिल करके रहूंगा। इतना ही नहीं उसके हौसले इतने बुलंद है कि एक दिन वह मेरी मौजूदगी में ही जबरन हमारे घर में घुस आया और मेरी पत्नी को पकड़कर अश्लील हरकतें करने लगा। किसी तरह से उसको धक्का देकर घर से बाहर निकाला। पति का आरोप है कि इस नेता ने हमारा जीना मुश्किल कर दिया है। मेरी ही पत्नी पर हक जताने के लिए वो हमें लगातार टॉर्चर कर रहा है। इस बारे में पुलिस से कई बार शिकायत की लेकिन उसका कुछ नहीं हुआ। इस वजह से अब यहीं रास्ता है कि परिवार समेत आत्महत्या कर लूं।

नेता ने अपनी पत्नी और बच्चों के साथ आना-जाना किया शुरू
महिला के पति का कहना है कि इस मोहल्ले में पुश्तैनी मकान में कई पीढ़ियो से रहते हैं। करीब एक साल पहले ही एक बीजेपी नेता ने हमारे घर के ठीक सामने वाला घर खरीद लिया। उसके बाद वह यहां पर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ शिफ्ट हुआ। आगे कहते है कि यह नेता शहर के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में जॉब भी करता है। घर आमने -सामने होने की वजह से दोनों परिवारों में स्वाभाविक रूप से मिलना-जुलना शुरू हुआ। मगर कुछ ही दिन में भाजपा नेता की हरकतें बदलने लगीं। पहले तो वह अपनी पत्नी बच्चों के साथ घर पर आता था पर अब अकेले आता था। इसकी हद तो तब पार हुई जब वह मेरी गैरमौजूदगी में घर आ गया। इसका विरोध भी पत्नी ने किया।

बीजेपी नेता के पहुंचने पर हो गया समझौता
पीड़ित महिला के पति का कहना है कि उन्होंने इस घटना की शिकायत पुलिस से की थी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में बुलाया भी था। मगर वहां भाजपा के कई नेता पहुंच गए। फिर पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया। उनका आगे कहना है कि इसी तरह तीन बार भाजपा नेता की शिकायत पुलिस से की गई पर पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया। महिला के पति का कहना यह भी है कि उन्होंने एक ऑडियो भी पुलिस को सौंपी है, जिसमें भाजपा नेता उनकी पत्नी को फोन करके परेशान करते सुना जा सकता है। बीजेपी नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोनों घरों में कैमरे लगवाने की सलाह दी

उसके बाद पीड़ित परिवार ने अपने घर पर कैमरे लगवा लिए पर उसकी करतूत नहीं रूकी। इन सबके अलावा उसने पूरे मोहल्ले में यह कहना शुरू कर दिया कि महिला से उसका अफेयर है। भाजपा नेता ने महिला के चरित्र को लेकर सरेआम पूरे मोहल्ले में अपमानजनक बातें करना शुरू कर दीं। उसके बाद अलग-अलग नंबरों से महिला को फोन करके कहने लगा-तुम्हारा प्यार बोल रहा हूं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.