अज्ञात व्यक्ति की शिकायत पर 28 दिन बाद कब्र से निकाला किशोरी का शव, पुलिस जांच में जुटी 

Bijnor News : अज्ञात व्यक्ति की शिकायत पर 28 दिन बाद कब्र से निकाला किशोरी का शव, पुलिस जांच में जुटी 

अज्ञात व्यक्ति की शिकायत पर 28 दिन बाद कब्र से निकाला किशोरी का शव, पुलिस जांच में जुटी 

Google Image | Symbloic Image

Bijnor News : बिजनौर के जिलाधिकारी के आदेश पर लगभग 28 दिन पहले करंट लगने से हुई मौत के बाद दफनाई गई एक किशोरी के शव को कब्र से निकाला गया है। किशोरी की हत्या किए जाने के संबंध में अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस प्रशासन के उच्च अधिकारियों से शिकायत की थी। उन शिकायतों के आधार पर अब किशोरी की मौत की जांच की जा रही है। पुलिस ने प्रशासनिक अधिकारियों और ग्रामीणों की मौजूदगी में किशोरी के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्या था पूरा नाम
बिजनौर के अफजलगढ़ थाना क्षेत्र स्थित मोहल्ला नायक सराय में 17 वर्षीय किशोरी मुस्कान परवीन अपने परिवार के साथ रहती थी। बताया गया है कि लगभग 28 दिनों पहले प्रेस करते समय अचानक करंट लगने से उसकी मौत हो गई थी। किशोरी की मौत होने के बाद परिजनों ने जैनुलाबेदीन स्थित कब्रिस्तान में शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया था। बताया गया है कि इस मामले में कुछ लोगों को किशोरी की अचानक मौत होने के कारण शक हो रहा था। जिसको लेकर कई अज्ञात लोगों ने पुलिस और प्रशासन के उच्च अधिकारियों से शिकायत कर किशोरी की मौत के मामले की जांच कराए जाने की मांग की थी। इसके बाद जिलाधिकारी के आदेश पर किशोरी के शव को अब कब्र से निकाला गया है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव 
किशोरी की मौत की जांच करने के लिए जिलाधिकारी के आदेश पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी कब्रिस्तान पहुंचे। एसडीएम धामपुर, पुलिस के अधिकारियों और गणमान्य लोगों की मौजूदगी में किशोरी के शव को कब्र से बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.