वाराणसी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को बम से उड़ने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

Uttar Pradesh News : वाराणसी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को बम से उड़ने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

 वाराणसी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को बम से उड़ने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

Google Image | वाराणसी लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट

Varanasi News : वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से हड़कंप मच गया। यह धमकी एयरपोर्ट टर्मिनल प्रबंधक को फोन पर दी गई। जानकारी मिलते ही सीआईएसएफ ने एयरपोर्ट की सुरक्षा और कड़ी कर दी है। जांच कर रही पुलिस टीम ने इस मामले में भदोही निवासी एक युवक को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। इस मामले में फूलपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, वाराणसी के बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट को बम से उड़ने की धमकी दी गई। किसी युवक ने एयरपोर्ट के टर्मिनल प्रबंधक के मोबाइल फोन पर फोन करके एयरपोर्ट को बम से उड़ने की धमकी दी और कहा कि वह एयरपोर्ट को नेस्तनाबूद कर देगा। फोन आने के तुरंत बाद टर्मिनल प्रबंधक ने इसकी सूचना तत्काल एयरपोर्ट के निदेशक और सीआईएसएफ के कमांडेंट को दी गई। जानकारी मिलने पर अफरा तफरी मच गई। सीआईएसफ ने तुरंत एयरपोर्ट की सुरक्षा को और कड़ी कर दिया। इसके बाद एयरपोर्ट अधिकारियों ने इसकी सूचना पुलिस अधिकारियों को दी। इसके बाद फूलपुर थाना पुलिस जांच करने में जुटी है।

भदोही का निकला नंबर
इस मामले में फूलपुर पुलिस ने तुरंत नंबर की जांच की, तो पता चला कि नंबर भदोही जिले के किसी अशोक कुमार के नाम पर दर्ज है। इसके बाद पुलिस टीम ने अशोक को उसके घर से हिरासत में ले लिया। फिलहाल पुलिस टीम अशोक से पूछताछ करने में जुटी है। इससे पहले भी होली के दौरान वाराणसी एयरपोर्ट को बम से उड़ने की धमकी भरा पत्र मिला था। इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच की जा रही है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि किसी ने यह फोन शरारत के लिए किया था या धमकी के लिए। फिलहाल सीआईएसएफ ने एयरपोर्ट की सुरक्षा को बढ़ा दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.