प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को रस्सी से बांधे कर जमकर पीटा, ग्राम वासियों ने अगले दिन छुटाया

बिजनौर : प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को रस्सी से बांधे कर जमकर पीटा, ग्राम वासियों ने अगले दिन छुटाया

प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को रस्सी से बांधे कर जमकर पीटा, ग्राम वासियों ने अगले दिन छुटाया

Google Image | Symbolic Photo

Bijnor News : अक्सर प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए बहुत कुछ कर जाते हैं जो कि उन पर कभी कभी बहुत भारी भी पड़ जाता है। ऐसे ही बिजनौर के एक गांव में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पर पहुंच गया। जहां पर उसे युवती के घरवालों ने पकड़कर रस्सी से बांधकर पीटा। सुबह ग्रामीण वासियों ने युवक को वहां से बाहर निकाला। वहीं, प्रेमी के साथ हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्ष के तीन लोगों को हिरासत में ले लिया और उन सभी का संबंधित धारा में चालान कर दिया।

हाथ पैर को रस्सी से बांधे
युवती और युवक दोनों एक ही गांव के निवासी है। दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। गुरुवार को जब प्रेमी का मन अपनी प्रेमिका  मिलने का हुआ तो वो उसके घर पर पहुंच गया। जहां पर यवती के घर वालों ने उसे पकड़ लिया। जिसके बाद उसे जमकर पीटा की। इसके अलावा युवती के घरवालों पर आरोप है कि उन्होंने युवक के हाथ पैर को रस्सी से बांध दिया। जिसके बाद उसकी उन्होंने उसकी जमकर पिटाई की। 

ग्राम वासियों ने छुटाया
सुबह जब सभी ग्राम वासियों को इसके बारे में पता चला तो वे युवती के घर पहुंचे और युवक को घर से बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी और प्रेमिका के दो भाइयों को हिरासत में ले लिया। वहीं, युवक की रस्सी से बांधे फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। पुलिस ने प्रेमी और उसके साथ मारपीट करने वाले प्रेमिका के दो भाइयों को हिरासत में ले कर संबंधित धाराओं में चालान कर दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.