रंजिश में पीतल व्यापारी की गोली मारकर हत्या, पड़ोसी पुलिस हिरासत में

Moradabad News : रंजिश में पीतल व्यापारी की गोली मारकर हत्या, पड़ोसी पुलिस हिरासत में

रंजिश में पीतल व्यापारी की गोली मारकर हत्या, पड़ोसी पुलिस हिरासत में

Google Image | Symbloic Image

Moradabad News : यूपी के मुरादाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां मंगलवार की देर रात रंजिश के चलते पीतल व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना कटघर थाना क्षेत्र के एकता विहार कालोनी में हुई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस घटना के बाबत आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस ने शक के आधार पर एक पड़ोसी को हिरासत में लिया है। 

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, एकता विहार निवासी सऊद राशिद पीतल व्यापारी थे। पिता राशिद अली एक्सपोर्ट फर्म में मैनेजर हैं। सऊद के परिवार में दो बेटियां अलीना, अशरा, बेटा सऊद और पत्नी हैं। पड़ोस के ही रहने वाले मेहताब और सोहराब के बच्चों को उनकी बेटी ट्यूशन पढ़ाती थी। 25 दिन पूर्व बच्चों के बीच विवाद हो गया था। महताब ने चौकी में भी शिकायत कर दी थी। इस बात से सोहराब काफी नाराज था। 

क्या कहती है पुलिस
राशिद ने बताया कि सोहराब पुलिस से शिकायत करवाने के लिए सऊद को जिम्मेदार मानता था। वह लगातार माफी मांगने के लिए सऊद को धमका रहा था। मंगलवार रात करीब 11 बजे कॉल करके सऊद को घर के बाहर बुलाया और गोली मारकर हत्या कर दी। इंस्पेक्टर कटघर तेजवीर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का दावा है कि अभियुक्तों को शीघ्र दबोच लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.