सनसनीखेज : दहेज में बाइक नहीं मिलने पर जीजा ने साले को मारी गोली

दहेज में बाइक नहीं मिलने पर जीजा ने साले को मारी गोली

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक जीजा ने अपने साले को बस इतनी-सी बात पर गोली मार दी कि साले ने अपनी बहन की शादी में अपने जीजा को मोटरसाइकिल नहीं दी थी। अपनी बहन की शादी में मोटरसाइकिल नहीं देने पर युवक की जान पर बात अटक गई है।

यह मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में स्थित नाखरी थाना क्षेत्र का है। जहां रज्जाक ने अपनी बहन रेशमा की शादी लॉकडाउन के दौरान गुड्डू नामक एक व्यक्ति से की थी। रज्जाक गरीब परिवार से हैं। हालांकि उसने अपनी हैसियत हिसाब से सब कुछ दिया था। लेकिन गुड्डू शादी में बाइक मांग रहा था। रज्जाक बाइक देने में असमर्थ था।

इस बात को लेकर जीजा गुड्डू और साले रज्जाक में काफी बार कहासुनी भी हो गई। आरोप है कि गुड्डू नाराजगी में रज्जाक के घर आया और बाइक की मांग करने लगा। इस दौरान दोनों जीजा और साले के बीच काफी कहासुनी भी हो गई। तभी जीजा गुड्डू ने अपने साले को बाइक नहीं देने पर गोली मार दी।

परिजनों ने तुरंत रज्जाक को अस्पताल में एडमिट करवाया और घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गुड्डू को गिरफ्तार कर लिया है और रज्जाक को गंभीर हालत में आगरा के एक अस्पताल में एडमिट करवाया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.