सनसनीखेज : बदले की आग में भाई ने भाई को मौत के घाट उतारा, 6 जनवरी को हुई थी पिता की हत्या, जानें पूरा वाकया

बदले की आग में भाई ने भाई को मौत के घाट उतारा, 6 जनवरी को हुई थी पिता की हत्या, जानें पूरा वाकया

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक सनसनीखेज वारदात हुई है। पिता की हत्या से नाराज भाई ने ही दूसरे भाई की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। पुछताछ में एक सनसनीखेज सच्चाई सामने आई। दरअसल मृतक भाई ने कथित तौर पर घरेलू विवाद में अपने पिता की 6 जनवरी को हत्या कर दी थी। इससे गुस्साए दूसरे भाई ने अपने सगे भाई की हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में मीडिया को जानकारी देते हुए यह हैरान करने वाली सच्चाई सार्वजनिक की।

पुलिस ने बताया कि संजय (34) का शव 10 जनवरी को दुल्ला खेरी गांव में निर्वस्त्र अवस्था में मिला था। संजय पर किसी चीज से हमला किया गया था। मृतक के शरीर पर चोट के काफी निशान थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो मामला सनसनीखेजपूर्ण निकला। शामली के पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने घटना के बारे में मीडिया को जानकारी दी। उन्होंने बताया कि संजय हत्याकांड में उसका भाई बबलू और तीन अन्य लोग शामिल पाए गए हैं।

पुलिस ने बबलू और उसके साथी रविंदर को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। अन्य दो आरोपी लोकेन्द्र और दीपू फिलहाल फरार हैं। पुछताछ में गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों ने संजय की हत्या करने की बात कबूल कर ली है। बबलू ने पुलिस को बताया कि वह अपने पिता की हत्या से नाराज था। पिता की हत्या का बदला लेने के लिए उसने अपने ही भाई की जान ले ली। भाई को मौत के घाट उतारने के लिए बबूल ने तीन अन्य का साथ लिया। 

बबलू ने पुलिस को बताया कि 6 जनवरी को उसके भाई ने घरेलू विवाद में पिता की हत्या कर दी थी। बबलू ने आरोप लगाया कि संजय ने उनके पिता पदम सिंह की हत्या कर दी थी। बबलू इससे बहुत दुखी था। बदले की भावना और क्रोधाग्नि में बबलू ने अपने ही भाई संजय की हत्या कर दी। बबलू ने बताया कि पिता की हत्या करने के बाद संजय ने पुलिस को जानकारी दिए बिना ही पिता का अंतिम संस्कार कर दिया था। पुलिस बबलू के बयान के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.