शादी से इंकार करने पर भाई ने कर दी युवती की हत्या, घटना के बाद खुद ही पहुंचा थाने

Prayagraj News : शादी से इंकार करने पर भाई ने कर दी युवती की हत्या, घटना के बाद खुद ही पहुंचा थाने

शादी से इंकार करने पर भाई ने कर दी युवती की हत्या, घटना के बाद खुद ही पहुंचा थाने

Google Image | Symbolic Image

Prayagraj News (Sachin): प्रयागराज में घरेलू विवाद के चलते एक युवक ने अपनी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। गोली मारने के बाद आरोपी भाई खुद ही थाने पहुंच गया और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि युवती शादी करने से इंकार कर रही थी, जिसको लेकर परिवार में विवाद चल रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

क्या है मामला
जानकारी के अनुसार, प्रयागराज के असरावल खुर्द क्षेत्र में रहने वाले एक परिवार में बेटी द्वारा शादी करने से इंकार करने को लेकर पिछले कई दिनों से पारिवारिक विवाद चल रहा था। बताया गया है कि बुधवार दोपहर घर पर केवल भाई बहन ही थे। बाकी सदस्य बाहर गए हुए थे। तभी दोनों के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि विवाद के बाद गुस्साए आशीष ने अपनी बहन शिवानी को तमंचे से गोली मार दी। घटना के बाद शिवानी की मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे, तो देखा कि शिवानी लहूलुहान हालत में नीचे गिरी हुई थी। बताया गया है कि इसके बाद आशीष ने खुद ही एयरपोर्ट थाने पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

शादी नहीं करना चाहती थी युवती
प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला है कि शिवानी के परिजन उसकी शादी करना चाहते थे, मगर शिवानी शादी करने से इंकार कर रही थी। इसको लेकर परिवार में अक्सर झगड़ा होता रहता था। बुधवार की दोपहर भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। आरोप है कि विवाद के दौरान गुस्साए भाई ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। एसीपी वरुण कुमार के अनुसार युवती की शादी कराने को लेकर परिवार में विवाद हुआ था। जिसके कारण यह घटना हुई। इस मामले में मृतक का की मां ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.