लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, घंटों प्रभावित रहा यातायात

दुःखद : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, घंटों प्रभावित रहा यातायात

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, घंटों प्रभावित रहा यातायात

Social Media | हादसे में बस क्षतिग्रस्त

Agra News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बुधवार तड़के सुबह एक ट्रक और रोडवेज बस में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के बाद रोडवेज बस में बैठे सवारियों में अफरा-तफरी मच गई। जानकारी के मुताबिक इस भीषण टक्कर में 5 मुसाफिर घायल हुए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से बाहर निकालकर इलाज के लिए आगरा के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया है। हादसे में बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

दुर्घटना मंगलवार रात करीब पौने तीन बजे हुई थी। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मथुरा डिपो की रोडवेज बस लखनऊ से मथुरा जा रही थी। हादसे के दौरान बस में 16 मुसाफिर मौजूद थे। तेज रफ्तार बस (UP85-AT6694) ट्रक में पीछे से टकरा गई। बताया जा रहा है कि बस इतनी तेज स्पीड में थी कि ट्रक से लड़कर बस के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना के बाद मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना क्षेत्र फतेहाबाद मौके पर पहुंची। पुलिस ने बस से घायलों को बाहर निकाला। उपचार के लिए सभी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे रहा प्रभावित
भीषण टक्कर के चलते एक्सप्रेस वे पर यातायात पूरी तरह प्रभावित रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस और एनएचएआई की टीम ने बस किनारे करवाया। उसके बाद ही सामान्य यातायात शुरू हो सका।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.