C-TET परीक्षा साल्वर गैंग सक्रिय, पुलिस के हत्थे चढ़े गिरोह के सरगना समेत तीन 'मुन्ना भाई'

UP News : C-TET परीक्षा साल्वर गैंग सक्रिय, पुलिस के हत्थे चढ़े गिरोह के सरगना समेत तीन 'मुन्ना भाई'

C-TET परीक्षा साल्वर गैंग सक्रिय, पुलिस के हत्थे चढ़े गिरोह के सरगना समेत तीन 'मुन्ना भाई'

Tricity Today | पुलिस के हत्थे चढ़े गिरोह के सरगना समेत तीन 'मुन्ना भाई'

Ghazipur. : C-TET की परीक्षा दिलवा रहे साल्वर गैंग के सरगना समेत तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई स्वाट, सर्विलांस और सैदपुर कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने की है। पकड़े गए आरोपियों के पास से एक मोटर साइकिल, एक प्रवेश पत्र, तीन मोबाइल, 2,330 रुपए की नकदी और अन्य दस्तावेज बरामद किए गए हैं।

ऐसे करते थे काम 
पुलिस मुख्यालय पर सोमवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी थी कि C-TET परीक्षा में साल्वर गैंग सक्रिय है। वे फर्जी दस्तावेजों के आधार पर मूल अभ्यर्थी की जगह दूसरे साल्वर को परीक्षा में बिठा रहे हैं। इस सूचना पर स्वाट, सर्विलांस और सैदपुर कोतवाली पुलिस को एक्टिव किया गया। आखिर, रविवार को हुई परीक्षा के दौरान साल्वर गैंग के सरगना समेत तीन सदस्यों को नसीरपुर तिराहे से गिरफ्तार किया गया।

वसूलते थे मोटी रकम
एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि आरोपियों ने षडयंत्र के तहत राहुल कुमार के आधार कार्ड पर अजय कुमार की फेक मिक्सिंग फोटो लगाकर उसे असली अभ्यर्थी बना दिया। गिरोह के लोग इसके एवज में मोटी रकम वसूल करते हैं। पकड़े गए लोगों में 28 वर्षीय राहुल कुमार निवासी गाजीपुर, 35 वर्षीय जमालुद्दीन खां निवासी गाजीपुर और 28 वर्षीय अनुज कुमार यादव निवासी झारखण्ड शामिल हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.