सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे युवक को गाड़ी ने कुचला, मौके पर तोड़ा दम

गाजियाबाद : सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे युवक को गाड़ी ने कुचला, मौके पर तोड़ा दम

सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे युवक को गाड़ी ने कुचला, मौके पर तोड़ा दम

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad : रावली सुराना मार्ग पर काकड़ा पुल के पास दौड़ लगा रहे युवक को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित हुई कार दूसरी कार से जा टकराई। जिसमें युवक की मृत्यु हो गई, एक कार चला रहे युवक की हालत अस्पताल में नाजुक बनी हुई है। वाहनों की टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों के परखच्चे उड़ गए। दूसरी कार में एक सैनिक का परिवार था जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। दुर्घटना के बाद चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने विष्णु उर्फ प्रीत को मृत घोषित कर दिया और कार चालक नदीम की हालत गंभीर बताते हुए दिल्ली के अस्पताल को रेफर कर दिया।

सेना में भर्ती होने की तैयारी
गांव खिमावती निवासी बबलू का पुत्र विष्णु उर्फ प्रीत (18) और उसके अन्य साथी सुबह को दौड़ लगाने जा रहे थे। वह सेना में भर्ती होने की तैयारी कर रहे थे। नेकपुर निवासी नदीम पुत्र हिरासत कार से दूध लेकर गाजियाबाद की ओर जा रहा था कि अचानक उसकी कार से विष्णु को टक्कर लग गई। जिससे वह लहूलुहान हो वहीं गिर गया टक्कर लगते ही नदीम भी गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा और कार दूसरी गाड़ी से जा टकराई। मौके पर लोगों की भारी भीड़ हो गई उनके परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। दुर्घटना के कारण रोड पर घंटो तक जाम की स्थिति बनी रही। हादसे के बाद मृतक के परिवार में कोहराम तथा गांव में शोक का माहौल है। 

रोड पर दुर्घटना बढ़ गई
थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि अभी तक किसी भी पक्ष ने थाने में लिखित शिकायत नहीं दी है। शिकायत मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी। मुरादनगर सुराना रोड पहले सिंगल लेन था। इसे डबल चौड़ा कर बनवाया गया है, तभी से इस रोड पर दुर्घटना बढ़ गई हैं। चौड़ीकरण के बाद दर्जनों लोगों की जाने जा चुकी हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.