वायरल वीडियो के बाद पूर्व विधायक गुड्डू पंडित पर मुकदमा दर्ज, जानिए वजह

Bulandshahar : वायरल वीडियो के बाद पूर्व विधायक गुड्डू पंडित पर मुकदमा दर्ज, जानिए वजह

वायरल वीडियो के बाद पूर्व विधायक गुड्डू पंडित पर मुकदमा दर्ज, जानिए वजह

Google Image | वायरल वीडियो

वायरल वीडियो के बाद पूर्व विधायक गुड्डू पंडित पर मुकदमा दर्ज, जानिए वजह बुलंदशहर : बाहुबली और पूर्व विधायक गुड्डू पंडित को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना भारी पड़ गया है। पूर्व विधायक के खिलाफ अहमदगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। मंगलवार को एक शादी समारोह में भाजपा नेता और गुड्डू पंडित के विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। बुलंदशहर की डबाई विधानसभा से 2 बार विधायक रह चुके हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
30 नवंबर को एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। जिसमें पूर्व विधायक गुड्डू पंडित एक शादी समारोह में पहुंचे थे। जयभगवान उर्फ गुड्डू पंडित वायरल वीडियो में भाजपा नेता गिरिराज सिंह से अभद्र टिप्पणी करते नजर आ रहे थे। जिसके बाद गुड्डू पंडित ने  गिरिराज और मौके पर मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं को वैवाहिक समारोह से बाहर आने की धमकी देते नजर आ रहे हैं। शादी समारोह के आयोजक दोनों के बीच मामले को रफा-दफा करवाने में जुटे हुए थे। केंद्रीय उपभोक्ता सहकारी भंडार के चेयरमैन गिरिराज ने अहमदगढ़ थाने में दर्ज कराई है। थाना प्रभारी अहमदगढ़ सतीश चंद ने बताया कि पीड़ित गिरिराज की तहरीर पर जयभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कौन है गुड्डू पंडित
सुर्खियों में रहने वाले पूर्व विधायक गुड्डू पंडित नोएडा के गिझौड गांव के मूल निवासी है। बुलंदशहर के डिबाई से बीएसपी के विधायक रह चुके हैं। 2007 से 2012 तक बीएसपी में और 2012 से 17 तक समाजवादी पार्टी के विधायक रहे। 2017 के चुनाव से पहले विधान परिषद चुनाव में बीजेपी के पक्ष में वोट करने की वजह से उन्हें समाजवादी पार्टी ने निष्कासित कर दिया था। इससे पहले 2012 के बाद उन्हें बहुजन समाज से भी निकाला गया था। 2017 के बाद उन्होंने बीजेपी में शामिल होने की कोशिश की, मगर उन्हें सफलता नहीं मिली। इस बीच 2019 के लोकसभा चुनाव में बीएसपी ने गुड्डू पंडित को फतेहपुर सीकरी से टिकट दे दिया। जहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.