लाखों दिलों पर राज करने वाली मशहूर अभिनेत्री पर मेरठ में एफआईआर, ठगी से जुड़ा मामला

बड़ी खबर : लाखों दिलों पर राज करने वाली मशहूर अभिनेत्री पर मेरठ में एफआईआर, ठगी से जुड़ा मामला

लाखों दिलों पर राज करने वाली मशहूर अभिनेत्री पर मेरठ में एफआईआर, ठगी से जुड़ा मामला

Google Photo | अनारा गुप्ता

Meerut News : मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री और लाखों दिलों पर राज करने वाली अनारा गुप्ता के खिलाफ ठगी का मुकदमा दर्ज हुआ। अनारा गुप्ता और उनके पार्टनर के खिलाफ लाखों की ठगी के आरोप में मेरठ में रिपोर्ट दर्ज की गई है। भोजपुरी अभिनेत्री अनारा गुप्ता और पार्टनर पर 24.50 लाख की ठगी करने का आरोप है। रिपोर्ट मेरठ के थाना टीपी नगर में दर्ज हुई है।
 
क्या है पूरा मामला 
मेरठ बना गांंव के रहने वाले योगेश कुमार सिंह ने बताया कि वर्ष 2017 में उनके एक मित्र योगेंद्र कुमार ने वाराणसी निवासी अपने परिचित शत्रुघ्न सिंह से मिलवाया था। शत्रुघ्न सिंह ने बताया था कि उनका और भोजपुरी अभिनेत्री अनारा गुप्ता का एम्परर मीडिया एंड एंडोर्समेंट प्राइवेट लिमिटेड के नाम से प्रोडक्शन हाऊस है। जिससे फिल्म डायरेक्टर जुड़े हुए हैं। उसने बताया कि हम अपने प्रोडक्शन हाऊस में स्कीम के तहत पैसा लगाने वालों को दो से तीन गुना तक वापस करके देते हैं। इस दौरान शत्रुघ्न सिंह ने अनारा गुप्ता से फाेन पर बात कराई। 

एसएसपी के आदेश पर एफआईआर
इसके बाद लखनऊ में अनारा गुप्ता से मुलाकात करवाई थी। दोनों की बातों में आकर उन्होंने कंपनी की डायमंड स्क्रीन मेंबरशिप मई से अक्तूबर 2017 तक ले ली। उन्होंने अपने बैंक खाते से और रिश्तेदारों से उधार लेकर 20.24 लाख बैंक खाते में ट्रांसफर किए। इसके बाद 9.76 लाख रुपए नकद दिए। कुछ समय बाद इन लोगों ने उनके पास 5.40 लाख रुपए भेज दिए। इसके बाद दोनों से संपर्क नहीं हो पाया है। दफ्तर में ताला लटका हुआ। काफी मुश्किल से शत्रुघ्न सिंह से फोन पर बात की तो उसने गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने एसएसपी से मामले की शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.