चंद्रशेखर आजाद की पार्टी के नेता को गोलियों से भूना, सगे चाचा ने दिया वारदात को अंजाम

कन्नौज में देर रात खूनी खेल : चंद्रशेखर आजाद की पार्टी के नेता को गोलियों से भूना, सगे चाचा ने दिया वारदात को अंजाम

चंद्रशेखर आजाद की पार्टी के नेता को गोलियों से भूना, सगे चाचा ने दिया वारदात को अंजाम

Google Image | Symbolic Image

Kannauj News : उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से बड़ी और दिल को दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद की आजाद समाज पार्टी के महासचिव बंटू कठेरिया को उसके चाचा सूरजपाल ने लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना तालग्राम क्षेत्र के जयसिंहपुर गांव में देर रात की है। वारदात के बाद हत्यारे आसानी से फरार हो गए। पीड़ित परिवार की मानें तो वाद विवाद के दौरान डायल 112 को फोन किया गया था, लेकिन समय रहते पुलिस नहीं पहुंची, जिसके चलते हत्यारे आसानी से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि चाचा भतीजे के बीच कई सालों से चल जमीन का विवाद रहा है।

दो रिश्तेदारों को भी लगी गोली
बताया जा रहा है कि देर शाम मृतक का भाई अंकित किसी काम से जा रहा था। तभी आरोपियों के परिवार ने कुछ उल्टा सीधा कहा, जिसको लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। अंकित की मानें तो विवाद काफी पुराना है, किन्तु आज आरोपियों ने गलत बोला तो इसका विरोध किया था। इस बात से नाराज चाचा सूरजपाल, अपने साथियों के साथ बंदूक लेकर घर में घुस जाते हैं और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर देते हैं। एक गोली बंटू के सिर में लगती है और वह वहीं ढेर हो जाता है। इसके अलावा दो लोगों को और गोली लगती है। वहीं ताबड़तोड़ फायरिंग से आसपास अफरा तफरी मच जाती है।

पीड़ितों के साथ धक्का मुक्की
घटना की सूचना जैसे ही पुलिस अधिकारियों को मिलती है तो आनन फानन में मौके पर पहुंचते हैं। पुलिस के लापरवाह रवैये से नाराज मृतक के परिजन जब शव को नहीं उठाने देते तो पुलिस शव के पास मौजूद पीड़ितों को पकड़-पकड़ धक्का देने लगती है। कन्नौज के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविन्द कुमार ने बताया कि सगे चाचा भतीजे के बीच झगड़ा हुआ था। जिससे नाराज चाचा सूरजपाल ने बंटू और उसके दो भाइयों को गोली मार दी। जिसमें बंटू की मौत हो गई, बाकी दो अन्य घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.