सीएम योगी के सामने चंद्रशेखर ने ठोकी दावेदारी, लड़ेंगे चुनाव

गोरखपुर सदर सीट : सीएम योगी के सामने चंद्रशेखर ने ठोकी दावेदारी, लड़ेंगे चुनाव

सीएम योगी के सामने चंद्रशेखर ने ठोकी दावेदारी, लड़ेंगे चुनाव

Google Image | चंद्रशेखर और सीएम योगी

सीएम योगी के सामने चंद्रशेखर ने ठोकी दावेदारी, लड़ेंगे चुनाव Lucknow News : यूपी विधानसभा चुनाव चुनाव नजदीक आते ही सरगर्मियां तेज हो गई है। सभी दल अपने-अपने प्रत्याशी मैदान में उतार रहे हैं। लेकिन, चुनाव के मद्देनजर भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने बड़ा ऐलान कर दिया है। आजाद ने गोरखपुर सदर सीट से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने की घोषणा की है। इससे पहले 18 जनवरी को प्रेस वार्ता में चंद शेखर ने कहा था कि यदि उनकी पार्टी कहेगी तो वह सीएम के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं।

छोटे दलों के लिए विकल्प
शनिवार को ग्रेटर नोएडा में प्रेस वार्ता के दौरान चंद्रशेखर आजाद ने साफ कर दिया है कि उनका सपा से गठबंधन नही है। चंद्रशेखर ने कहा कि अखिलेश यादव ने मुझे अपमानित किया है। सपा का गठबंधन दलित के बिना खोखला है। उन्होंने कहा पार्टी स्वामी प्रसाद मौर्य और ओमप्रकाश राजभर के खिलाफ कोई प्रत्याशी नहीं उतारेगी साथ ही उन्होंने छोटे दलों के लिए पार्टी में आने का विकल्प खुला रखा है।

पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ेंगे योगी
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पांच बार गोरखपुर से सांसद चुने गए हैं। 1998 प्रथम बार चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंचे थे। मुख्यमंत्री की चुनाव लड़ने की सुगबुगाहट मथुरा और अयोध्या से लड़ने की थी लेकिन पार्टी ने सभी अटकलों को विराम लगाते हुए गोरखपुर सदर से सीट पर मुहर लगा दी है। विधानसभा चुनाव में पहली बार योगी किस्मत आजमा आएंगे।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.