योगी आदित्यनाथ साढ़े तीन बजे दिल्ली पहुंचेंगे, गृहमंत्री से आज और प्रधानमंत्री से कल करेंगे मुलाकात

BIG BREAKING : योगी आदित्यनाथ साढ़े तीन बजे दिल्ली पहुंचेंगे, गृहमंत्री से आज और प्रधानमंत्री से कल करेंगे मुलाकात

योगी आदित्यनाथ साढ़े तीन बजे दिल्ली पहुंचेंगे, गृहमंत्री से आज और प्रधानमंत्री से कल करेंगे मुलाकात

Google Image | PM Narendra Modi, HM Amit Shah & CM Yogi Adityanath

योगी आदित्यनाथ साढ़े तीन बजे दिल्ली पहुंचेंगे, गृहमंत्री से आज और प्रधानमंत्री से कल करेंगे मुलाकात
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) आज दोपहर बाद 3:30 बजे लखनऊ से दिल्ली पहुंच रहे हैं
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का यह दौरा 2 दिन चलेगा
  • आज शाम 4:00 बजे पहले योगी आदित्यनाथ की मुलाकात गृहमंत्री अमित शाह से होगी
  • कल सुबह मुख्यमंत्री की मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होगी
  • बुधवार को देर रात तक भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में बैठकों का सिलसिला चलता रहा
भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के नेताओं में दिल्ली और लखनऊ के बीच भागदौड़ का सिलसिला पिछले करीब 15 दिनों से जारी है। अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) आज दोपहर बाद 3:30 बजे लखनऊ से दिल्ली पहुंच रहे हैं। जानकारी मिली है कि मुख्यमंत्री भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं से मुलाकात करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी उनकी मुलाकात होगी। फिलहाल जानकारी दी जा रही है कि यह दौरा सामान्य है। हालांकि, उत्तर प्रदेश की राजनीति पर नजरें गड़ाकर बैठे जानकारों का कहना है राज्य में होने वाले आसन्न बदलावों को अंतिम रूप देने के लिए यह बैठकें महत्वपूर्ण हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का यह दौरा 2 दिन चलेगा। आज शाम 4:00 बजे पहले योगी आदित्यनाथ की मुलाकात गृहमंत्री अमित शाह से होगी। इसके बाद कल सुबह मुख्यमंत्री की मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होगी। आपको बता दें कि बुधवार को देर रात तक भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में बैठकों का सिलसिला चलता रहा। प्रदेश अध्यक्ष ने अपनी कार्यकारिणी के अलावा सभी क्षेत्रीय कार्यकारिणी से भी मंत्रणा की है। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और संगठन महामंत्री सुनील बंसल की भी लंबी मीटिंग हो चुकी हैं। इससे पहले उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रभारी राधामोहन सिंह 2 दिन का दौरा करके लखनऊ से जा चुके हैं। राधा मोहन सिंह ने उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और विधानसभा के स्पीकर हृदय नारायण दीक्षित से मुलाकात की थी। 

राधा मोहन सिंह और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने संयुक्त रूप से लखनऊ का दौरा किया था। दोनों नेताओं ने मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, दोनों उपमुख्यमंत्री, संगठन महामंत्री और राज्य सरकार के सारे मंत्रियों से क्लोज डोर मीटिंग की थीं। कुल मिलाकर बैठकों और मुलाकातों का यह सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। उत्तर प्रदेश की राजनीति इस वक्त केंद्र में है। तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

जानकारों का कहना है कि योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट में बड़े बदलाव होंगे। साथ ही आने वाले विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए यूपी बीजेपी में भी बदलाव किए जाएंगे। इन्हीं बदलावों में हर कोई अपनी जगह तलाश रहा है। जिसके चलते यह सिलसिला जारी है। अब मुख्यमंत्री दिल्ली पहुंच रहे हैं। प्रधानमंत्री और गृहमंत्री से मुलाकात करेंगे। लिहाजा, करीब 15 दिनों से चल रही इस रस्साकशी पर विराम लग सकता है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.