लखनऊ में अजय लल्लू नजरबंद, नोएडा में कांग्रेसियों का हंगामा

BREAKING : लखनऊ में अजय लल्लू नजरबंद, नोएडा में कांग्रेसियों का हंगामा

लखनऊ में अजय लल्लू नजरबंद, नोएडा में कांग्रेसियों का हंगामा

Tricity Today | महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रहे अजय लल्लू को किया नजरबंद

लखनऊ में अजय लल्लू नजरबंद, नोएडा में कांग्रेसियों का हंगामा लगातार बढ़ रही महंगाई को लेकर यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू शुक्रवार को अपने समर्थकों के साथ धरना प्रदर्शन करने की तैयारी में थे। इससे पहले की वो अपने घर से निकलकर प्रदेश मुख्यालय में पहुंचते, लखनऊ पुलिस उनके गोमतीनगर के बहुखंडी विधायक निवास स्थित आवास पर पहुंची और उन्हें नजरबंद कर दिया है। पुलिस ने अजय लल्लू को घर से नहीं निकलने दिया और पुलिस का कड़ा पहरा उनके घर पर बैठा दिया गया है। इसको लेकर लल्लू और उनके समर्थकों में भारी रोष व्याप्त है।

नोएडा कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता पवन शर्मा ने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार अपनी तानाशाही रवैया दिखा रही है। जब से केंद्र में भाजपा सरकार आई है। तब से अब तक ना तो किसी किसान को भला हो पाया है और ना ही किसी गरीब इंसान का भला हो पाया है। लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है। केंद्र सरकार चैन की नींद सो रही है। पवन शर्मा का कहना है कि अपनी मांगों को लेकर किसान सड़क पर मर रहे है। लेकिन सत्ता में बैठे किसी भी व्यक्ति को कोई असर नहीं पड़ रहा है। 

कांग्रेस प्रदेश सचिव और नोएडा प्रभारी सुनील बिश्नोई ने बताया कि आम जनता की आवाज़ को उठाना आज के समय में सबसे बड़ा गुनाह हो गया है। आम जनता इस समय महंगाई की मार से मर रही है। ऐसे समय में जब कांग्रेस आम जनता के मुलभुत साधन पेट्रोल और डीजल के बढ़े हुए रेट को कम करने की मांग कर रही है तो पुलिस और प्रशासन कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोक रही है। यह तानाशाही नहीं तो और क्या है। उन्होंने बताया कि देश में दाल और घेरलू राशन के दाम लगातार बढ़ते जा रहे है। केंद्र में बैठे लोगों को आम जनता का दर्द समझना चाहिए।

 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.