पंखे से लटका मिला सिपाही का शव, शरीर में पड़ गए थे कीड़े

Bareilly News : पंखे से लटका मिला सिपाही का शव, शरीर में पड़ गए थे कीड़े

पंखे से लटका मिला सिपाही का शव, शरीर में पड़ गए थे कीड़े

Google Image | मृतक

Bareilly News : बरेली पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार को सुबह कमरे से दुर्गंध आने पर मकान मालिक ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद सुभाषनगर पुलिस ने दरवाजा खुलवाया तो रवि का शव पंखे से लटका मिला। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने शव पांच-छह दिन पुराना होने की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और उसके परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। बताया जा रहा है कि सिपाही 14 सितंबर से गैरहाजिर चल रहा था।

कमरे से आ रही थी दुर्गंध
सुभाष नगर पुलिस के मुताबिक, 2011 बैच के सिपाही रवि तोमर मुजफ्फरनगर के कोतवाली स्थित तीन्ना गांव के निवासी थे। वह मोहल्ला नेकपुर में हाथीखाना के पास डॉ. सुरेंद्र सिंह के मकान में पिछले एक साल से किराये पर रह रहे थे। सोमवार को डॉ. सुरेंद्र को रवि के कमरे से दुर्गंध महसूस हुई, तो वे वहां पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। रवि को उन्होंने आवाज दी, लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। सीओ द्वितीय राजकुमार मिश्र, इंस्पेक्टर सुभाषनगर अखिलेश प्रधान टीम के साथ मौके पर पहुंचे। दरवाजा खुलवाया तो रवि का शव पंखे से लटका था और शरीर में कीड़े पड़ चुके थे। स्थिति देख फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। मकान मालिक ने बताया कि रवि कुमार को उन्होंने तीन चार दिन से नहीं देखा था।

पहले भी कर चुके थे खुदकुशी का प्रयास
प्रतिसार निरीक्षक हरमीत सिंह ने बताया कि 14 सितंबर को गणना के दौरान रवि गैरहाजिर थे। जिस पर उनकी रिपोर्ट लिखाई गई थी। 2018 में चौपला पुल से कूदकर रवि ने खुदकुशी का प्रयास किया था। गनीमत रही थी कि उनकी जान बच गई थी। तब से उनकी तैनाती पुलिस लाइंस में चल रही थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.