कांवड़ियों के रौद्र रूप के आगे बेबस हुई पुलिस, करना ही पड़ा निलंबन 

अमरोहा में सिपाही ने तानी राइफल : कांवड़ियों के रौद्र रूप के आगे बेबस हुई पुलिस, करना ही पड़ा निलंबन 

 कांवड़ियों के रौद्र रूप के आगे बेबस हुई पुलिस, करना ही पड़ा निलंबन 

Tricity Today | कांवड़ियों को मनाते पुलिस अधिकारी

Amroha News : सिपाही पर राइफल तानने का आरोप लगाते हुए कावड़ियों ने जमकर हंगामा किया। शिवभक्तों के जत्थे का नेतृत्व कर रहे सैदनगली के व्यापारी नेता शुभनीत उर्फ पंचू अग्रवाल सड़क पर धरना देकर बैठ गए। करीब डेढ़ घंटे से मार्ग पर जाम लगा है। सीओ श्वेताभ भास्कर के नेतृत्व में पुलिस उन्हें मनाने का प्रयास किया गया है।

सड़क पर धरना देकर बैठ गए कांवड़िए 
सावन के आखिरी सोमवार को जलाभिषेक करने के लिए सैदनगली क्षेत्र के कावड़िये रविवार को बृजघाट से गंगा जल लेकर लौट रहे थे। शाम करीब छह बजे काविड़यों का जत्था हसनपुर-संभल मार्ग पर उझारी में सिंडिकेट बैंक के सामने पहुंचा। आरोप है कि व्यवस्था बनाने में जुटे एक पुलिस कांस्टेबल ने एक कावड़िए को डांटते हुए राइफल तान दी।यह खबर फैलते ही यात्रा वहीं रोककर कावड़िये सड़क पर धरना देकर बैठ गए। करीब छह बजे से उझारी में जाम लगा रखा है तथा हंगामा चल रहा है। सीओ समेत सर्किल का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया है।

सिपाही के निलंबन के बाद खोला जाम
अपर पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार सिंह व एसडीएम पुष्कर नाथ चौधरी मौके पर पहुंच कर कांस्टेबल पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। लेकिन, कांवडिये कांस्टेबल को सस्पेंड करने की मांग पर अड़ गए। सर्किल का पुलिस फोर्स भी मौके पर तैनात कर दिया गया है। बाद में आला अधिकारियों से दिशा निर्देश मिलने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक ने सिपाही विक्रांत को निलंबित कर दिया। इसके बाद शिव भक्तों ने रात लगभग 11 बजे जाम खोल दिया है। सीओ श्वेताभ भास्कर ने सिपाही को निलंबित किए जाने की पुष्टि की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.