ईख के खेत में कर रहे थे......? पुलिस मुठभेड़ में एक घायल, 2 फरार

सहारनपुर : ईख के खेत में कर रहे थे......? पुलिस मुठभेड़ में एक घायल, 2 फरार

ईख के खेत में कर रहे थे......? पुलिस मुठभेड़ में एक घायल, 2 फरार

Google Photo | Symbolic Image

Saharanpur : फतैहपुर पुलिस ने सोमवार रात को एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने सहारनपुर मे गोकशो से मुठभेड़ हो गई। गोकशो ने पुलिस को देख कर फायरिंग करनी शुरू कर दी, जवाबी फायरिंग में एक गोकश घायल हो गया। पुलिस ने घायल गोकश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। मुठभेड़ के दौरान उसके 2 साथी मौके से फरार हो गए। 

पुलिस को देखकर शुरू कर दी थी फायरिंग 
फतैहपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि साहबपुरा के जंगल में कुछ लोग गोकशी कर रहे हैं। सूचना मिलते ही फतैहपुर पुलिस पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। जैसे ही पुलिस ईख के खेत के पास पहुंची गोकशो ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो एक गोकश घायल हो गया, जबकि दो गोकश मौके से फरार हो गए। 

घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया 
जवाबी फायरिंग में घायल हुए गोकश अतीक पुत्र गफूर पिठोरी थाना बेहट का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मौके से भागे दोनों गोकश का पीछा भी किया लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। 

पुलिस का बयान 
इंस्पेक्टर सतेंद्र नागर ने बताया कि गिरफ्तार किए गोकश के अपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है, साथ ही फरार हुए आरोपियों की भी तलाश की जा रही है। पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.