किन्नरों ने बच्ची को छीनकर जमीन पर पटका, बधाई के लिए दो हिजड़ा गुटों में विवाद

मुरादाबाद से बड़ी खबर : किन्नरों ने बच्ची को छीनकर जमीन पर पटका, बधाई के लिए दो हिजड़ा गुटों में विवाद

किन्नरों ने बच्ची को छीनकर जमीन पर पटका, बधाई के लिए दो हिजड़ा गुटों में विवाद

Google Image | Symbloic Image

Moradabad News : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक चौंकाने वाली खबर आ रही है। यहां त्योहार की बधाई लेने के चक्कर में किन्नरों के दो गुट आपस में ही भिड़ गए। इसी छीना झपटी में एक नवजात बच्ची गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई। बच्ची के पिता ने किन्नरों पर बेटी को पटक कर मार डालने का आरोप लगाया है। यह घटना मुरादाबाद जिले के डिलारी थाना क्षेत्र के गांव बुढ़नपुर में हुई है। 

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, बुढ़नपुर गांव के सद्दाम अली की पत्नी ने दो माह पहले बेटी को जन्म दिया था। दंपति ने उसका नाम अनायरा रखा। घर में सभी उसे भूरी बुलाते थे। शनिवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे कुछ किन्नर बधाई देने के लिए आए। इसी बीच, किन्नरों का दूसरा गुट भी आ गया। दोनों में इलाके को लेकर झगड़ा हो गया। दोनों ही बधाई पर अपना-अपना हक बता रहे थे। बड़ी संख्या में ग्रामीण भी एकत्र हो गए। एक किन्नर बच्ची को गोद में लिए हुए था। विवाद के दौरान बच्ची को लेकर दोनों में छीना झपटी होने लगी। इसी बीच किन्नर के हाथ से वह नीचे गिर गई। घटना के बाद भीड़ जमा होने लगी तो किन्नर वहां से भाग निकले। गंभीर हालत में बच्ची को परिजन अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

क्या कहती है पुलिस
डिलारी थाने के प्रभारी हिमांशु चौहान ने बताया कि किन्नरों के आपसी विवाद में बच्ची के जमीन पर गिरने से मौत की जानकारी मिली है। जांच की जा रही है। दूसरी ओर, सद्दाम का कहना है कि बधाई लेने आये किन्नरों ने बच्ची को छीनकर नीचे पटक दिया था। हालांकि उन्होंने तहरीर में अभी बच्ची की मृत्यु की सूचना दी है। अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.