रंजिश के चलते एक परिवार ने दूसरे को लाठी डंडे से पीटा, मोहल्ले वाले बीच में आए तो उनको भी ना बख्शा, जानिए पूरा मामला

आगरा : रंजिश के चलते एक परिवार ने दूसरे को लाठी डंडे से पीटा, मोहल्ले वाले बीच में आए तो उनको भी ना बख्शा, जानिए पूरा मामला

रंजिश के चलते एक परिवार ने दूसरे को लाठी डंडे से पीटा, मोहल्ले वाले बीच में आए तो उनको भी ना बख्शा, जानिए पूरा मामला

google image | Symbolic image

  • Agra News : आगरा के अछनेरा कस्बे में आपसी रंजिश के चक्कर में एक परिवार ने शनिवार की रात को पड़ोसी घर पर हमला कर दिया। दोनों परिवार के बीच काफी समय से चल रहे विवाद के चलते देर रात को एक परिवार ने दूसरे के घर में घुसकर लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। जब मोहल्ले के लोगों ने चीख-पुकार की आवाज सुनी तो दौड़ते हुए गए। जिन्हें आता देख उन्होंने उनके ऊपर भी पथराव कर दिया। जिस वजह से चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया। जिसके बाद पीड़ित की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। अब पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

पुलिस को देख भाग गए हमलावर
अछनेरा कस्बे के सैगरताल मोहल्ले के निवासी निन्नू ने पुलिस को बताया कि उसके परिवार की रफीक के परिवार से काफी लंबे समय से पुरानी रंजिश चल रही है। यह दोनों ही परिवार ट्रेन में वेंडरी का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद मोहल्ले वालों ने उनके बीच समझौता करा दिया, लेकिन रफीक के परिवार ने शनिवार की रात को  निन्नू के घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने घर में घुसकर सभी की लाठी–डंडे से पिटाई की। जब मोहल्ले वालों ने उन सभी की चीख पुकार सुनी तो वे उनकी मदद के लिए दौड़ते हुए गए। मोहल्ले वालों को आता देख उनके ऊपर उन्होंने ने पथराव किया। जिसके बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। पथराव के समय आसपास के घरवालों के शीशे भी टूट गए। जिसके बाद इस मामले की पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद हमलावर पुलिस को देख वहां से भाग गए।

इन लोगों पर किया मुकदमा दर्ज
इस पूरी घटना के दौरान निन्नू, बेटा चिंटू, बहु तारा और अमन घायल हो गया। जिन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। जिसके बाद पीड़ित की तहरीर पर पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। थाना प्रभारी अनुराग शर्मा ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अफजल, जाहिद, सोनू और यूसुफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। अब पुलिस इन सभी की तलाश कर रही है। जल्द ही इन सभी को पकड़ लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.