मेरठ में लगेगा रोजगार मेला, 100 कंपनियां करेंगी युवाओं का चयन, 50 हजार रुपए प्रति माह मिलेगा वेतन

जरूरी खबर : मेरठ में लगेगा रोजगार मेला, 100 कंपनियां करेंगी युवाओं का चयन, 50 हजार रुपए प्रति माह मिलेगा वेतन

मेरठ में लगेगा रोजगार मेला, 100 कंपनियां करेंगी युवाओं का चयन, 50 हजार रुपए प्रति माह मिलेगा वेतन

Google Image | आईआईएमटी गंगानगर

मेरठ में लगेगा रोजगार मेला, 100 कंपनियां करेंगी युवाओं का चयन, 50 हजार रुपए प्रति माह मिलेगा वेतन Meerut : जो युवा रोजगार की तलाश में इधर-उधर भटकते रहे हैं और उसके बावजूद भी उन्हें अपनी शैक्षिक योग्यता के अनुसार रोजगार नहीं मिल पाया है, तो ऐसे युवाओं के लिए बेहतरीन अवसर है। मेरठ में क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय द्वारा आईआईएमटी गंगानगर में रोजगार मेले का आयोजन 12 नवंबर को किया जा रहा है। मेले में विभिन्न क्षेत्र की करीब 100 कंपनियां भागीदारी करेंगी। इस रोजगार मेले में लगभग 15 000 पदों पर युवाओं को प्राइवेट सेक्टर में जॉब प्रदान की जाएगी।

सुबह 10 बजे से मेला शुरू
क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय के सहायक निदेशक शशिभूषण उपाध्याय ने बताया कि क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय, आईटीआई साकेत, कौशल विकास एवं आईआईएमटी विश्वविद्यालय गंगानगर के संयुक्त तत्वाधान में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। 12 नवंबर को आईआईएमटी परिसर में सुबह 10 बजे से मेला शुरू होगा। मेले में करीब 100 प्रतिष्ठित निजी कंपनियों प्रतिभाग करेंगी और लगभग 15 हजार बेरोजगार अभ्यर्थी चयन की प्रक्रिया को पूरा किया जाएगा। चयनित होने वाले युवाओं को 50 हजार तक वेतन दिया जाएगा।

इस जगह करें पंजीकरण
उन्होंने बताया कि मेले में प्रतिभाग करने वाले अभ्यर्थी अपना ऑनलाइन पंजीकरण सेवायोजन पोर्टल sewayojan.up.nic.in पर करा सकते है। साक्षात्कार के लिए प्रमाणपत्र के साथ बायोडाटा की चार प्रति लेकर जाएं। रोजगार मेले में कक्षा पांच से हाईस्कूल, इंटर, स्नातक, परास्नातक, आईटीआई, बीटेक, डिप्लोमाधारी आदि योग्यताओं की कुल 12,157 रिक्तियां पोर्टल पर प्राप्त हो चुकी हैं। रिक्तियों के सापेक्ष कंपनियों ने 50 हजार तक का वेतन आफर दिया है। रोजगार मेले में प्रतिभाग करने के लिए अभ्यर्थी अपना आनलाइन पंजीयन सेवायोजन पोर्टल पर करा लें। साथ ही साक्षात्कार के लिए अपने समस्त प्रमाण पत्र के साथ रिज्यूम की चार प्रतियां साथ लेकर आए।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.