चावल से लदे ट्रक को लूटने वाले बदमाशों से मुठभेड़, पुलिस ने दो को किया लंगड़ा

बागपत : चावल से लदे ट्रक को लूटने वाले बदमाशों से मुठभेड़, पुलिस ने दो को किया लंगड़ा

चावल से लदे ट्रक को लूटने वाले बदमाशों से मुठभेड़, पुलिस ने दो को किया लंगड़ा

Tricity Today | Baghpat police

Baghpat : ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर साढ़े आठ टन चावल से लदा ट्रक लुटने की घटना का पुलिस ने मुठभेड़ में खुलासा कर दिया। जिसमें नैथला मोड़ के पास गोली लगने से घायल दो लुटेरों समेत चार लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिनकी निशानदेही पर अलीगढ़ से चावल से लदा कैंटर बरामद कर लिया गया। 

साढ़े आठ टन चावल लूटा
पुलिस के अनुसार बिहार के मधुबनी जिले के कछरा निवासी चालक प्रेम कुमार 20 दिसंबर की रात हरियाणा के बहालगढ़ से कैंटर में साढ़े आठ टन चावल लादकर उत्तराखंड के हल्द्वानी जा रहा था। प्रेम कुमार ने बताया कि जैसे ही वह ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर यमुना पुल से आगे पहुंचा तो बदमाशों ने इशारा देकर उसे रोका और उसे बंधक बनाकर चावल से लदा कैंटर लूट लिया।

आरोपियों की पहचान
कोतवाली प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब साढ़े चार बजे नैथला मोड के पास चेकिंग के दौरान बदमाशों के साथ उनकी मुठभेड़ हो गयी। जिसमे आजाद  निवासी ददाहेडी जनपद मुजफ्फरनगर और हाल निवासी खिचरा जनपद हापुड व साहिब निवासी बडौदा जनपद हापुड गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने घेराबंदी के बाद दोनों घायल बदमाशों और उनके साथी जाहिद अशोक विहार लोनी गाजियाबाद निवासी शेखपुरा खचरा थाना धौलाना जनपद हापुड को गिरफ्तार कर लिया। जिनके कब्जे से दिल्ली से चोरी एक कार, तमंचे कारतूस बरामद किए गए। पुलिस ने बदमाशों की निशानदेही पर लुटा गया चावल से लदा कैंटर बरामद किया। घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.