एग्जामिनेशन सेंटर तय हुए, परीक्षा की तारीख घोषित

AKTU स्टूडेंट्स के लिए बड़ी खबर : एग्जामिनेशन सेंटर तय हुए, परीक्षा की तारीख घोषित

एग्जामिनेशन सेंटर तय हुए, परीक्षा की तारीख घोषित

Tricity Today | Symbolic Photo

Lucknow News : डॉ.एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (AKTU) ने ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट स्टूडेंट्स की रेगुलर व कैरी ओवर परीक्षाओं के लिए संभावित परीक्षा केंद्रों का निर्धारण कर दिया है। इसके अलावा इन परीक्षाओं के लिए तारीख घोषित की गई हैं। रेगुलर और कैरीओवर एग्जाम 25 मई से 15 जून के मध्य ऑफलाइन मोड में करवाए जाएंगे। मतलब, छात्रों को परीक्षा केंद्रों पर जाकर एग्जाम देना होगा। एकेटीयू ने सभी शिक्षण संस्थानों के डायरेक्टर और प्रिंसिपल को पत्र भेजकर संभावित परीक्षा केंद्रों पर सूचनाएं मांगी हैं। साथ ही परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र-छात्राओं को जानकारी देने की बात कहा है।

एकेटीयू के परीक्षा नियंत्रक प्रोफेसर अनुराग त्रिपाठी ने सभी कॉलेजों के डायरेक्टर और प्राचार्य को भेजे पत्र में कहा है कि शैक्षिक सत्र 2021-22 के सम सेमेस्टर रेगुलर और कैरी ओवर एग्जाम 25 मई से 15 जून तक आयोजित किए जाएंगे। इन परीक्षाओं में नवप्रवेशित छात्रों के द्वितीय सेमेस्टर, बीटेक व बीफार्मा पाठ्यक्रम के चतुर्थ सेमेस्टर वाले छात्र शामिल नहीं होंगे। बाकी सभी वर्षों के छात्र-छात्राएं परीक्षा में शामिल होंगे। यह परीक्षाएं ऑफ मोड प्रदेशभर में निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर आयोजित होंगी। परीक्षाओं के सफल संचालन के लिए परीक्षा केंद्रों का निर्धारण कर दिया गया है।

परीक्षा नियंत्रक प्रोफेसर अनुराग त्रिपाठी ने सभी निदेशकों और प्राचार्य से 12 मई तक संशोधन और सुझाव मांगे हैं। परीक्षा नियंत्रक ने सभी छात्र-छात्राओं को यह जानकारी देने के लिए कहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.