सिकंदराबाद में फैक्ट्री का बॉयलर फटने से धमाका, दो लाशें मलबे से निकाली गईं, अभी कई और मजदूरों दबे हैं

बुलंदशहर से बड़ी खबर : सिकंदराबाद में फैक्ट्री का बॉयलर फटने से धमाका, दो लाशें मलबे से निकाली गईं, अभी कई और मजदूरों दबे हैं

सिकंदराबाद में फैक्ट्री का बॉयलर फटने से धमाका, दो लाशें मलबे से निकाली गईं, अभी कई और मजदूरों दबे हैं

Tricity Today | धमाका

Bulandshahr : बुलंदशहर में बड़ा हादसा हुआ है। बुलंदशहर के सिकन्द्राबाद कस्बे के औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्ट्री का बॉयलर फट गया। जोरदार धमाका हुआ। जिससे फैक्ट्री में बड़ी तबाही हुई है। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मलबे से दो लोगों के शव निकाले हैं और कई मज़दूरों के दबे होने की आशंका है। बुलंदशहर पुलिस ने बताया कि बचाव और राहत का काम जारी है। अभी कुछ और लोगों के दबे होने की आशंका है। घायलों को अस्पतालों में भेजा गया है।

पांच किलोमीटर दूर तक सुनाई दी धमाके की आवाज
हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम रेस्क्यू में जुटी है। सूचना के बाद राहत कार्य के लिए टीम बुलाई गई है। लोगों ने बताया कि करीब 5 किलोमीटर दूर तक बॉयलर फटने से हुए धमाके की आवाज़ सुनाई दी थी। बुलंदशहर पुलिस ने बताया कि रेस्क्यू जारी है। औद्योगिक क्षेत्र में स्थित G-5 फैक्ट्री में यह हादसा हुआ है।

धमाके से पूरी फैक्ट्री हुई धराशाई
धमाका इतना तेज था कि पूरी फैक्ट्री धराशाई होकर मलबे में तब्दील हो गई है। मौके पर पहुंचे सीओ और एसडीएम पूरे मामले की बारीकी से जांच में जुटे हुए हैं। सीओ सिकंदराबाद ने बताया कि बॉयलर फटने से दो लोगों की मौत हुई है। इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच करवाई जा रही है। बॉयलर फटने के कारण की जांच की जाएगी। कंपनी मालिक के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई होगी। पुलिस ने बताया कि अभी कई और मजदूर दबे हो सकते हैं। राहत कार्य के लिए टीम बुलाई गई है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बॉयलर फटने से धमाके की आवाज पांच किलोमीटर दूर तक सुनाई दी थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.