चार महीने बाद कब्र से निकाला गया फैज़ का शव, हत्या या हादसा अब उठेगा पर्दा

Bulandshahr News : चार महीने बाद कब्र से निकाला गया फैज़ का शव, हत्या या हादसा अब उठेगा पर्दा

चार महीने बाद कब्र से निकाला गया फैज़ का शव, हत्या या हादसा अब उठेगा पर्दा

Tricity Today | Symbolic

Bulandshahr News : जिले के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला खीरखानी स्थित कब्रस्तान में पुलिस ने करीब चार माह बाद युवक का शव कब्र से निकलवाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। यह कार्रवाई डीएम के निर्देश पर एसडीम सहित पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में की गई। क्या है मामला 
प्राप्त जानकारी के मुताबिक दो अगस्त को खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र निवासी 16 वर्षीय फैज की मुंडाखेड़ा नहर में नहाते वक्त डूबने से मौत हो गई थी। फैज मुंडाखेड़ा नहर में अपने दोस्त अयान के साथ नहाने गया था। अयान ने पुलिस और परिजनों को बताया था कि फैज की नहाते वक्त गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। जबकि उसके परिजन तभी से इसे हत्या का मामला बता रहे थे।

एसएसपी से न्याय की गुहार 
फैज के परिजनों ने मामले को लेकर एसएसपी श्लोक कुमार को शिकायती पत्र देकर मामले में हस्तक्षेप कर न्याय की गुहार लगाई थी। शिकायत पत्र में परिजनों फैज की मौत का सही कारण जानने के लिए कब्र से शव निकलवा कर पीएम कराने की मांग की थी।  जिसके बाद एसएसपी ने खुर्जा नगर कोतवाली पुलिस को मामले में जांच करने के आदेश दिए थे। इस बाबत डीएम को पत्र लिखकर प्रशासनिक कार्रवाई की अपील की थी।

अब सच आएगा बाहर
जिसके बाद बुलंदशहर डीएम चन्द्र प्रकाश सिंह के निर्देश पर एसडीम सहित पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में फैज के शव को कब्र से निकल गया। और हत्या के कारणों का सच जानने के लिए शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.