डोल काटने के विरोध में देर रात संग्राम, किसान की हत्या तीन गंभीररूप से घायल

Muzaffarnagar News : डोल काटने के विरोध में देर रात संग्राम, किसान की हत्या तीन गंभीररूप से घायल

डोल काटने के विरोध में देर रात संग्राम, किसान की हत्या तीन गंभीररूप से घायल

Tricity Today | डोल काटने के विरोध में देर रात संग्राम

Muzaffarnagar News : खेत की डोल काटने के विरोध में देर रात बवाल हो गया। डोल काटने से नाराज एक वर्ग ने किसान के घर पर हमला बोल दिया। लाठी-डंडों और लोहे की रोड से हमला करते हुए बुजुर्ग किसान की हत्या कर दी गई। जबकि किसान की पत्नी, पुत्र और भाभी को गंभीररूप से घायल कर दिया। झगड़े में मृतक किसान के दो पड़ोसी भी गंभीर घायल हो गए। सभी घायलों को अस्प्ताल में भर्ती कराया गया है। गांव में तनाव के चलते पीएसी तैनात कर दी गई है। 

सुबह हुआ था विवाद
थाना तितावी क्षेत्र के गांव भमेला में ओमप्रकाश और कालू पुत्र करण सिंह के खेत मिले हुए हैं। शुक्रवार को दोनों के बीच खेत की डोल काटने को लेकर विवाद हुआ था। मामूली कहासुनी के बाद दोनों पक्ष के बीच पंचायत में फैसला करने की बात हुई थी। उसके बाद दोनों पक्ष के लोग अपने घर लौट गए थे। देर रात दोनों पक्ष की पंचायत होनी थी। जिसमें एक पक्ष ही मौके पर पहुंचा। दूसरे पक्ष का इंतजार देख पहले पक्ष के करीब डेढ़ दर्जन से अधिक लोग दूसरे पक्ष के ओमप्रकाश के घर पहुंच गए और हमला बोल दिया। 

आरोपियों की तलाश
आरोप है कि कालू पुत्र करण, पुष्पेन्द्र, बिट्टू, बंटी, रमेश, यशपाल, नितेश, अंकित आदि ने लाठी-डंडों, लोहे की राड तथा अन्य हथियारों से 60 वर्षीय किसान ओमप्रकाश, उनकी पत्नी ब्रजेश, पुत्र राहुल और ओमप्रकाश की भाभी रितु पत्नी बबलू पर हमला बोल दिया। जिसमें गंभीररूप से घायल होने पर ओमप्रकाश की मौत हो गई। जबकि अन्य घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है। थानाध्यक्ष नेमचंद ने बताया कि आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.