खेत से घर लौट रहे किसान को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

उत्तर प्रदेश : खेत से घर लौट रहे किसान को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

खेत से घर लौट रहे किसान को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

Google Image | घटना के बाद विलाप करते परिजन

Auraiya : औरैया जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जिले के बेला थाना क्षेत्र में किसान खेत देखकर घर आ रहा था इसी दौरान सामने से तेज रफ्तार आ रही कार ने टक्कर मार दी। कार और साइकिल के टक्कर होने के बाद किसान की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद गांव में चारों तरफ कोहराम मचा हुआ है। किसान के बेटे ने मामले की पुलिस से शिकायत की है। 

खेत देखकर घर लौट रहा था किसान 
बेला थाना क्षेत्र के गांव निवाजपुर मैं शिवराम अपने परिवार के साथ रहते थे। शिवराम शनिवार की सुबह हिम्मतपुर गांव मैं अपने खेत देखकर साइकिल से वापस अपने घर लौट रहे थे। घर लौटते समय बेला-कानपुर मार्ग पर बेला की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। कार ड्राइवर पर गाड़ी अनियंत्रित हो गई। 

टक्कर लगने के बाद मौके पर हुई मौत 
टक्कर लगने के बाद शिवराम दूर जा गिरे। आसपास खड़े लोगों ने शिवराम को अस्पताल ले जाने के लिए उठाया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। शिवराम की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। शिवराम के बेटे ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस का बयान 
थाना प्रभारी निरीक्षक जीवाराम ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने कार और चालक दोनों को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.