जिला पंचायत सदस्य और सफाईकर्मी के बीच मारपीट, वीडियो वायरल 

चित्रकूट : जिला पंचायत सदस्य और सफाईकर्मी के बीच मारपीट, वीडियो वायरल 

जिला पंचायत सदस्य और सफाईकर्मी के बीच मारपीट, वीडियो वायरल 

Tricity Today | वीडियो वायरल 

Chitrakoot News : जिला अस्पताल में गेट पर घुसने को लेकर शुक्रवार को जिला पंचायत सदस्य मीरा भारती और सफाईकर्मी धनराज के बीच मारपीट हो गई। मीरा भारती ने सफाईकर्मी पर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की तहरीर दी है। उधर, सफाईकर्मी ने भी तहरीर देकर मीरा भारती पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। 

थाना बहिलपुरवा अंतर्गत खांच गांव निवासी मीरा भारती पुत्री रामबहोरी ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया है कि वह जिला पंचायत सदस्य और स्वास्थ्य समिति चित्रकूट की सदस्य हैं। शुक्रवार की दोपहर वह भाभी शिवकन्या की ब्लड रिपोर्ट लेने जिला चिकित्सालय गई थीं। आरोप लगाया कि अस्पताल में प्रवेश करते समय गेट पर खड़े सफाईकर्मी धनराज निवासी रैपुरवामाफी ने अभद्रता से रोकते हुए उनको अंदर जाने से मना किया। मीरा भारती ने बताया कि जब उन्होंने बताया कि वह ब्लड रिपोर्ट लेने जा रही हैं तो सफाईकर्मी ने अभद्रता से कहा कि सीएमओ ने उसकी ड्यूटी गेट पर लगाई है और वह बिना पूछे अंदर कैसे आ गईं। मीरा का आरोप है कि इसके बाद उसने गालीगलौज कर मारपीट की। जिला पंचायत सदस्य ने कोतवाली में तहरीर देकर सफाईकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कोतवाली प्रभारी भास्कर मिश्रा ने बताया कि सफाई कर्मी ने भी मीरा भारती के खिलाफ मारपीट और सरकारी काम में बाधा डालने की तहरीर दी है। दोनों पक्षों की रिपोर्ट लिख ली गई है और मामले की जांच की जा रही है। 

मारपीट का वीडियो भी हुआ वायरल सफाईकर्मी और जिला पंचायत सदस्य के बीच हुए झगड़े का वीडियो भी वायरल हो गया। वीडियो पूरे दिन चर्चा में रहा। इसमें दोनों आपस में मारपीट करते दिख रहे हैं। पुलिस इस वीडियो के आधार पर भी जांच पड़ताल कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.