वरिष्ठ भाजपा नेताओं पर एफआईआर, सांसद पर हमलावरों को संरक्षण देने का आरोप

यूपी में बजरंग दल के नेता पर कातिलाना हमला : वरिष्ठ भाजपा नेताओं पर एफआईआर, सांसद पर हमलावरों को संरक्षण देने का आरोप

वरिष्ठ भाजपा नेताओं पर एफआईआर, सांसद पर हमलावरों को संरक्षण देने का आरोप

Google Photo | भरत गोस्वामी बजरंग दल के संयोजक

Aligarh News : अलीगढ़ में बजरंग दल के संयोजक के साथ दबंग हिंदूवादियों द्वारा मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लात-घुसे से मारपीट कर जानलेवा हमले का यह वीडियो थाना सासनी गेट इलाके का बताया जा रहा है। भरत गोस्वामी बजरंग दल के संयोजक हैं और चरस गांजे का धंधा करने वालों के खिलाफ मुहिम चला रहे हैं। जिसके चलते उन पर जानलेवा हमला किया गया। 

क्या है पूरा मामला
आरोप है कि 9 नवंबर की देर रात उन पर नामजदों ने सासनी गेट चौराहे के पास हमला बोला और उन्हें बेरहमी से पीटा गया। जिसके चलते उनके दांत और जीभ में गंभीर चोट आई है। आरोप है कि उसके साथ एक सप्ताह पहले हुई घटना में नामजद मुकदमे के बावजूद इसके सांसद के संरक्षण और भाजपा महानगर अध्यक्ष के सियासी दबाव के चलते पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। यही वजह है कि कार्रवाई के विरोध में भारत गोस्वामी ने 16 नवंबर को अपने फेसबुक एकाउंट से परिवार समेत 17 नवंबर को सांसद के आवास के बाहर आत्मदाह की धमकी दी हैं।

इन लोगों पर मुकदमा दर्ज
वहीं, लोधी विहार निवासी भरत गोस्वामी ने बताया कि यह मारपीट नहीं थी, बल्कि जानलेवा हमला था। उन्हें बेरहमी से पीटा गया। जिससे उनके दांत और जीभ में चोट आई है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने इलाके के ही हिंदूवादी अमन पंडित, प्रखर राठी, खिरनी गेट के मानव वार्ष्णेय, भाजयुमो महानगर में मंत्री शशांक पंडित और हनी शिवाजी आदि पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.