जिंदगी पर बोझ बनी चार साल की मासूम तो पिता ने पानी में डुबोकर मार डाला 

फिरोजाबाद से दिल दहला देने वाली वारदात : जिंदगी पर बोझ बनी चार साल की मासूम तो पिता ने पानी में डुबोकर मार डाला 

जिंदगी पर बोझ बनी चार साल की मासूम तो पिता ने पानी में डुबोकर मार डाला 

Tricity Today | राधा

Firozabad News : एक मासूम की जिंदगी उसके पिता पर ही बोझ बन गई। पिता जब अपने ही कलेजे के टुकड़े को बोझ नहीं उठा पाया तो उसने बेहद खौफनाक फैसला किया। उसने अपनी चार साल की अपंग बेटी को पानी में डुबोकर मार डाला। बेटी चलने फिरने में लाचार थी। मां भी छोड़कर चली गई थी। बेटी को मौत के घाट उतारने के बाद पिता फूट-फूटकर रोया।

क्या है पूरा मामला
मामला शिकोहाबाद के मोहल्ला बोझिया का है। यहां सुबह 10 बजे खाली पड़े प्लाट में भरे पानी में चार साल की एक बालिका का शव तैरता मिला था। उसकी पहचान राधा के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी पिता बिजेंद्र लोधी को गिरफ्तार कर लिया है। उसने पुलिस को बताया कि बेटी कपड़ों में ही लैट्रिन कर देती थी। वह जसराना स्थित एक ढाबे पर काम करता है। इसलिए वह बेटी का पालन पोषण नहीं कर पा रहा था। उसकी पत्नी चार साल पहले अपनी जीजा के साथ इस बेटी को लेकर गई थी, लेकिन चार अक्टूबर को बोझिया के निकट एक मंदिर में छोड़ गई थी। 

दिव्यांग होने के कारण पानी से नहीं निकल पाई मासूम
पुलिस ने बेटी को उसके सुपुर्द किया था। बेटी उस पर बोझ बन गई थी। इसलिए 20 अक्टूबर की रात खाली प्लाट में भरे पानी में उसे जिंदा फेंक दिया। दिव्यांग होने के कारण वह बाहर नहीं आ सकी। बेटी को फेंकने के बाद वह सीधे ढाबे पर पहुंचा और काफी देर तक रोया। एसपी ग्रामीण कुमार रण विजय ने बताया कि आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। उसे जेल भेजा जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.