स्कूल से घर लौटते समय दलित छात्रा के साथ दूसरे समुदाय के युवकों ने किया दुष्कर्म, बनाई अश्लील वीडियो

हापुड़ : स्कूल से घर लौटते समय दलित छात्रा के साथ दूसरे समुदाय के युवकों ने किया दुष्कर्म, बनाई अश्लील वीडियो

स्कूल से घर लौटते समय दलित छात्रा के साथ दूसरे समुदाय के युवकों ने किया दुष्कर्म, बनाई अश्लील वीडियो

Google Image | Symbolic Image

Hapur : हापुड़ के देहात थाना क्षेत्र में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। थाना क्षेत्र के गांव में दलित छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता स्कूल से घर लौट रही थी।  बाइक सवार दो युवकों ने छात्रा को खेत में खींच कर दुष्कर्म किया। आरोपियों ने वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी। परिजनों को मामले की जानकारी होने पर छात्रा के पिता ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। 

स्कूल से आते समय आरोपियों ने छात्रा को रोका 
देहात थाना क्षेत्र के एक गांव में 13 वर्षीय दलित छात्रा अपने परिवार के साथ रहती हैं। छात्रा पास के ही एक स्कूल में पढ़ती हैं। छात्रा के पिता ने बताया कि यह घटना 3 सितंबर की है। छात्रा रोजाना की तरह स्कूल गई थी। स्कूल की छुट्टियां होने पर दोपहर के समय वह वापस घर लौट रही थी, तभी अचानक पड़ोसी गांव के बाइक सवार दो युवकों ने छात्रा को रोक लिया। आरोपी युवक किशोरी को खींचकर गन्ने के खेतों में ले गए। 

आरोपियों ने बनाई अश्लील वीडियो 
आरोपी युवकों ने छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जिसके बाद अश्लील वीडियो भी बना ली। किसी को ना बताने की धमकी देकर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। कोशिश करके छात्रा अपने घर पहुंची। घटना के बाद से छात्रा काफी दिनों तक गुमसुम रहने लगी। परिजनों को शक हुआ तो किशोरी ने मां द्वारा प्यार के साथ पूछने पर घटना की जानकारी दी। 

इन लोगों ने कोतवाली पहुंचकर कार्रवाई की मांग की 
घटना की जानकारी होने के बाद किशोरी के पिता ने आरोपी शहजाद और भूरे के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। आरोपी दूसरे संप्रदाय के होने के कारण हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा, महामंत्री पवन तोमर, नगर अध्यक्ष नीरज शर्मा, अमन चौधरी, अंकित चौहान, रोहित सिरोही, हर्ष भाटी आदि मौके पर पहुंचकर कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। 

पुलिस का बयान 
देहात थाना प्रभारी निरीक्षक शीलेष यादव ने बताया कि पीड़िता की शिकायत दर्ज कर आरोपी शहजाद को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही पुलिस उसे भी गिरफ्तार कर लेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.