बेटे और 2 आशिकों के साथ मिलकर प्रेमिका ने मौत के घाट उतारा तीसरा लवर, फिर घर के पीछे दबाई लाश

बिजनौर में सनसनीखेज मामला : बेटे और 2 आशिकों के साथ मिलकर प्रेमिका ने मौत के घाट उतारा तीसरा लवर, फिर घर के पीछे दबाई लाश

बेटे और 2 आशिकों के साथ मिलकर प्रेमिका ने मौत के घाट उतारा तीसरा लवर, फिर घर के पीछे दबाई लाश

Tricity Today | मौके पर पुलिस बल

Bijnor : उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बिजनौर में एक निसन्तान दंपति की हत्या कर दी गई। यह हत्या 11 दिनों पहले हुई थी, लेकिन दोनों पति-पत्नी का शव सोमवार को मिला है। इस वारदात को।अंजाम देने वाली कोई और नहीं बल्कि मृतक व्यक्ति की प्रेमिका और प्रेमिका का बेटा है। दोनों ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था।

प्रेमिका और उसका बेटा बना हत्यारा
एसपी डॉ.धर्मवीर सिंह ने बताया कि बिजनौर थाना कोतवाली शहर के नजीबाबाद रोड पर शिवलोक कॉलोनी में राजेश अग्रवाल अपनी पत्नी बबली उर्फ बबीता के साथ रहते था। राजेश अग्रवाल का हमीदपुर गांव में रहने वाली रोमा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। राजेश अग्रवाल और रोमा का काफी सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। राजेश अग्रवाल और उसकी पत्नी बबली के कोई संतान नहीं थी। इस कारण रोमा की नजर राजेश अग्रवाल की संपत्ति पर थी। 

2 आशिकों ने भी दिया साथ
राजेश अग्रवाल का रोमा के साथ प्रेम प्रसंग था। साथ ही रोमा के घर में मुकेश और मोंटी का भी आना जाना था। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि प्रॉपर्टी के लालच को लेकर रोमा ने अपने बेटे तुषार और मुकेश और मोंटी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी। इन लोगों ने पहले दंपत्ति की गला घोट कर हत्या की बाद में रोमा के घर के पीछे बने घेर में शव को मिट्टी में आरोपियों द्वारा दबा दिया था।

भाई ने करवाया था मुकदमा दर्ज
जांच में पता चला है कि मृतक अलीगढ़ का रहने वाला था, जबकि उनकी पत्नी उत्तराखंड की रहने वाली थी। मृतिका बबीता के भाई मनोज कुमार राणा जो कि गाजियाबाद के रहने वाले हैं। उन्होंने 28 फरवरी को अपनी बहन और जीजा की गुमशुदगी बिजनौर थाने में दर्ज कराई थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.