घर वालों को चकमा देकर प्रेमी के पास पहुंची ग्रेटर नोएडा

प्रेम में पागल अमरोहा की प्रेमिका : घर वालों को चकमा देकर प्रेमी के पास पहुंची ग्रेटर नोएडा

घर वालों को चकमा देकर प्रेमी के पास पहुंची ग्रेटर नोएडा

Google Image | Symbolic Image

Amroha : स्कूल जाने के लिए घर से निकली छात्रा ग्रेटर नोएडा में प्रेमी के पास पहुंच गई। इस मामले में परिजनों ने प्रेमी पर बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, रजबपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले किसान की बेटी कक्षा 12 की छात्रा है। सात दिसंबर की सुबह 19 वर्षीय छात्रा कालेज जाने के लिए घर से निकली थी, लेकिन कालेज नहीं पहुंची। शाम को जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू कर दी। पता चला कि छात्रा का प्रेम प्रसंग ग्रेटर नोएडा निवासी युवक अभिषेक उर्फ आकाश श्रीवास्तव से चल रहा था। वह स्कूल के बहाने घर से निकलकर प्रेमी के पास ग्रेटर नोएडा गई है।

परिजनों ने दर्ज कराई एफआईआर
छात्रा के परिजनों ने प्रेमी पर बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। एसओ अलका चौधरी ने बताया कि छात्रा की तलाश जारी है। जल्दी ही उसे बरामद कर लिया जाएगा। उधर, नौगावां सादात थाना क्षेत्र के एक गांव में भी प्रेमी युगल लापता हो गया है। गांव निवासी युवक गोपाल का प्रेम प्रसंग गांव की ही युवती से चल रहा था। 15 दिसंबर की रात को दोनों लापता हो गए। युवती के भाई ने गोपाल के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करा दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.