घर के आंगन में सो रहे बच्चे को खा गया गुलदार, सुबह खेत में मिला अवशेष

​बिजनौर से बड़ी खबर : घर के आंगन में सो रहे बच्चे को खा गया गुलदार, सुबह खेत में मिला अवशेष

घर के आंगन में सो रहे बच्चे को खा गया गुलदार, सुबह खेत में मिला अवशेष

Tricity Today | घर के आंगन में सो रहे बच्चे को खा गया गुलदार

बिजनौर : यूपी के बिजनौर से बड़ी खबर आ रही है। यहां घर के आंगन में सो रहे बच्चे को गुलदार उठा ले गया। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और वन विभाग के कर्मचारियों ने सर्च आपरेशन चलाया। सुबह खेत में बच्चे की लाश मिली। पुलिस ने गुलदार को पकड़ने के लिए जाल बिछाया, लेकिन अब तक कामयाबी नहीं मिली। इस साल गुलदार के हमले में यह 17वीं मौत है। 

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, बढ़ापुर के गांव खत्रीवाला में बुधवार रात आंगन में सो रहे 13 वर्षीय बालक को गुलदार उठाकर ले गया। सुबह चारपाई पर नहीं मिलने पर स्वजन ने तलाश की। जंगल में बालक का खाया हुआ शव मिला। मृतक के माता-पिता दिव्यांग हैं। इस साल गुलदार के हमले में यह 17वीं मौत है। पदम सिंह का पुत्र जिगर आंगन में सोया हुआ था। रात करीब दो बजे गुलदार बालक को उठाकर ले गया। सुबह जिगर को चारपाई पर नहीं पाकर परिजन यहां वहां उसकी तलाश करने लगे। गांव के बाहर सुरेंद्र सिंह की चरी के खेत में बालक का खाया हुआ शव पड़ा मिला। गुलदार किशोर की गर्दन से नीचे का पूरा हिस्सा खा गया। खेत में कुछ अवशेष पड़े थे। 

वन विभाग के प्रति गुस्से में ग्रामीण
इस घटना के बाद ग्रामीणों में वन विभाग के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा। ग्राम प्रधान ने वन विभाग व पुलिस को सूचना दी। पुलिस गांव पहुंच गई है। वन विभाग के अफसरों के आने पर ही ग्रामीण शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की बात कह रहे हैं। बालक कक्षा छह का छात्र था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.